डिंपल के ‘जंग’ वाले बयान पर योगी का धाकड़ पलटवार, बोले- हूं मैं भगवाधारी, ये रंग ऊर्जा का प्रतीक

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनावों के तहत प्रचार-प्रसार के दौरान प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने न केवल सपा को निशाने पर लिया, बल्कि सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव की पत्नी और सपा नेता डिंपल यादव के ‘जंग’ वाले बयान को लेकर तगड़ा पलटवार किया। बता दें कि डिंपल ने हाल ही में सीएम के भगवा चोले की तुलना लोहे पर लगी जंग से की थी।

खबरों के मुताबिक़ एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा, “एक बात मुझे अटकी, बहुत अटकी। आपने समाजवादी पार्टी के कुछ लोगों के बयान सुने होंगे। वह बयान सृष्टि का भी अपमान है। सनातन धर्म का भी अपमान है। भारत के संत समाज का भी अपमान है। उन्होंने क्या कहा?

यानि उन्होंने भगवा को जंग के साथ जोड़ा है, लेकिन हां मैं कह सकता हूं कि मैं भगवाधारी हूं, और मुझे लगता है हर गोरखपुरवासी भगवाधारी है।”

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि सभी को कहना चाहिए कि वो भगवाधारी है। योगी आदित्यनाथ के संबोधन के दौरान भीड़ से जय श्री राम के नारे और तालियां दोनों सुनाई दे रहे थे।

उन्होंने कहा, “हर उत्तरप्रदेशवासी कहेगा कि हम भगवाधारी हैं और इसलिए बोलेंगे क्योंकि ये भगवा सृष्टि की उर्जा का रंग है।” सीएम योगी ने कहा कि जब सुर्योदय होता है, तब सूर्य भी भगवा ही होता है। उन्होंने कहा कि जो अग्नि हम सबका उर्जा का कारण है, उसका रंग भी भगवा है। इस दौरान उन्होंने लोगों से भी ‘मैं भी भगवाधारी हूं’ का नारा लगवाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

one + 16 =

Back to top button