योगी के बुलडोजर ने पकड़ी रफ़्तार… पार्क की जमीन पर बनी अवैध मार्केट-फैक्ट्री को किया ध्वस्त

लखनऊ। योगी सरकार की प्रदेश में दोबारा वापसी के बाद से ही एक बार फिर माफियाओं और अपराधियों की गर्दन दबोची जाने लगी है और सीएम योगी का बुलडोजर फिर से रफ़्तार पकड़ रहा है। इस कड़ी में मंगलवार को मेरठ में बड़ी कार्रवाई कर अपराधियों को उनकी असल जगह दिखा दी गई है।

खबरों के मुताबिक़ मेरठ पुलिस ने आज पुलिस कस्टडी से फरार ढाई लाख के इनामी बदन सिंह बद्दो और उसके सहयोगी के अवैध मार्केट और फैक्ट्री पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जमीन को कब्जा मुक्त कराया।

बताया जा रहा है कि सुबह-सुबह पुलिस और मेरठ विकास प्राधिकरण के अधिकारी बुलडोजर लेकर मेरठ के थाना टीवी नगर इलाके के जगन्नाथपुरी में पहुंचे। वहां कुख्यात बदन सिंह बद्दो और उसके सहयोगी के द्वारा कब्ज़ा की गई पार्क की जमीन को कब्जा मुक्त कराया गया। पुलिस का कहना है कि यह जो कार्यवाही हुई है, यह पार्क की जमीन थी और अभी भी पार्क की जमीन है।

मेरठ पुलिस ने कहा, ‘इस पर धीरे-धीरे भू-माफियाओं ने कब्जा करके बिल्डिंग बनाई है। सबसे बड़े भू माफिया बदन सिंह बद्दो और उनके सहयोगियों ने कब्जा किया हुआ था, उसमें एक रेनू गुप्ता के नाम से उन्होंने यहां पर एक बिल्डिंग बना रखी थी। इसमें मेरठ विकास प्राधिकरण ने पूरे कानूनी तरीके से पालन करते हुए ध्वस्तीकरण का आदेश दिया।’

मेरठ पुलिस ने कहा कि पार्क की जमीन पर बनी अवैध बिल्डिंग के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है। गौरतलब है कि इससे पहले मेरठ पुलिस और मेरठ विकास प्राधिकरण ने पुलिस कस्टडी से फरार ढाई लाख के इनामी माफिया बदन सिंह बद्दो की करोड़ों रुपए की कोठी का भी ध्वस्तीकरण किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

3 × 4 =

Back to top button