योगी ने सपा को लिया आड़े हाथ, बोले- राम भक्तों के खून से सनी हैं इनकी लाल टोपियां

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनावों की तारीखों में अब बमुश्किल कुछ दिन बचे हैं। ऐसे में गोरखपुर से चुनावी मैदान संभालने वाले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को मथुरा के छाता पहुंचे। यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए सपा को आड़े हाथों लिया। योगी ने कहा कि सपा के कार्यकर्ता, जो लाल रंग की टोपियां पहनते हैं, उनका लाल रंग राम भक्तों के खून को दर्शाती हैं। कारण यह है कि सपाइयों की लाल टोपियां राम भक्तों के खून से सनी हुई हैं।

खबरों के मुताबिक़ सीएम योगी ने कहा कि इनकी टोपियां लाल दिखाई पड़ती हैं, क्योंकि ये मुजफ्फरनगर दंगों में खून से सनी हुई हैं। इनकी टोपियां राम भक्तों के खून से सनी हुई हैं।

योगी आदित्यनाथ ने कहा, समाजवादी पार्टी की सरकार में दंगा हुआ करते थे। सपा की सरकार में सबसे पहला दंगा कोसी में हुआ था। दंगों में निर्दोष हिंदू मारे गए और व्यापारियों के प्रतिष्ठान जलाए गए। उन्होंने कहा, जब उन्हें न्याय के लिए गुहार लगाई तो झूठे मुकदमों में जेल में बंद कर दिए गए। यह सपा की कोशिश रही कि राम भक्तों की निर्मम हत्या, लोगों पर गोलियां चलवाना कभी मुजफ्फरनगर में दंगा तो कभी कहीं और दंगा।

सीएम योगी ने कहा, अब कोसी में कभी दंगा नहीं होता। यहां कोई दंगा नहीं कर सकता, क्योंकि पहले उसके घर नोटिस जारी होता था। जब मुजफ्फरनगर में सचिन और गौरव जब अपनी बहन को बचाने के लिए जाते हैं तो उनकी हत्या कर दी जाती है।

सपा की सरकार के समय की सरकार में हत्यारों को बचाने की कोशिश की जाती है। हमारी सरकार में किसी ने बहन बेटियों को छेड़ा तो उसका हाल दुशासन जैसा हो जाएगा। इतना ही नहीं सीएम योगी ने आगे कहा, हमारी डबल इंजन की सरकार है। बृज क्षेत्र के समग्र विकास के लिए पूरी प्रतिबद्धता के साथ बिना भेदभाव के काम कर रही है। तीर्थ विकास और बेटियों की सुरक्षा के लिए सरकार पूरी ईमानदारी से कार्य कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

20 − 3 =

Back to top button