अखिलेश के ‘अनुपयोगी’ वाले बयान पर योगी का तगड़ा प्रहार, कहा- भ्रष्टाचारियों के लिए सदैव अनुपयोगी

लखनऊ। विधानसभा चुनाव की नजदीकियां जैसे-जैसे बढ़ रही हैं, वैसे-वैसे यूपी के सियासी गलियारों में भी हलचल तेजी पकड़ रही है। जहां एक ओर बीते दिन समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने पीएम मोदी के ‘योगी-उपयोगी’ वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा था कि ‘योगी उपयोगी नहीं यूपी के लिए अनुपयोगी’ हैं। वहीं अखिलेश के इस तंज पर पलटवार करते हुए अब सीएम योगी ने भी तगड़ा जवाब दिया है।

खबरों के मुताबिक़ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के ”अनुपयोगी” वाले बयान पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पलटवार करते हुए CM योगी ने कहा कि योगी तो उपयोगी ही होता है।

उन्होंने कहा कि योगी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी ने प्रदेश के लिए उपयोगी बनाया है, लेकिन माफिया, अपराधी, आतंकवादियों, पेशेवर तस्करों और भष्ट्राचारियों के लिए उपयोगी रहे दल के लिए मैं अनुपयोगी जरूर हूं।

सीएम ने कहा कि जब किसी माफिया की अवैध कमाई पर बुलडोजर चलेगा तो वो कैसे स्वीकार करेगा? दंगाइयों के खिलाफ जब कार्रवाई होगी तो ऐसे लोग इसको कैसे स्वीकार कर पाएंगे? स्वभाविक रूप से प्रदेश सरकार की लड़ाई मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है।

योगी ने आगे कहा कि लोक कल्याण का कार्य हो, चाहे इंफ्रास्ट्रक्चर का काम हो, सरकार ने इसे पूरी मजबूती के साथ आगे बढ़ाया है। आस्था का सम्मान हो, मथुरा बृज विकास परिषद, अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण, काशी विश्ननाथ धाम, दिव्य कुंभ के अलावा प्रदेश सरकार ने हर एक क्षेत्र में काम किया है। ये जन विकास यात्रा उसी का प्रतीक है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button