एटा में बोले योगी… ‘जीत के बाद एक हाथ में बुलडोजर और एक हाथ में होगी विकास चाभी’

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को एटा जिले के जलेसर विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा को संबोधित करने के दौरान सीएम योगी के तेवर काफी तल्ख़ नजर आए। उन्होंने यहां सभी विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा और उनकी सभी खामियों को जनता के समक्ष प्रस्तुत करने का प्रयास किया।

बता दें, जलेसर के एमजीएम इंटर कालेज मैदान पर भाजपा प्रत्याशी संजीव दिवाकर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को यहां पहुंचे थे।

खबरों के मुताबिक़ मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष माफियाओं के साथ है। भाजपा सरकार में गुंडे माफियाओं पर बुलडोजर चलता रहेगा। बीजेपी सरकार में गुंडों पर कार्रवाई हो रही है। सपा, बसपा, कांग्रेस सब एक जैसे। विकास के मुद्दे पर बोले कि एटा में मेडिकल कालेज बन रहा है, सड़कें चमकती दिखाई दे रहीं हैं।

अपने संबोधन में उन्होंने खारे पानी की समस्या का जिक्र भी किया। योगी बोले कि पांच साल में किसानों को फ्री पानी दिया जाएगा। खारे पानी की समस्या का समधान करेंगे। हर घर नल पहुंचाएंगे। हर घर में शुद्ध पेजल पहुंचाएंगे।

उन्होंने कहा कि जलेसर का घंटा जोरदार तरीके से बजाना, जिसकी आवाज से विपक्ष चारों खाने चित्त हो जाएं। चारों तरफ हर-हर बम-बम के नारे लगने चाहिए।

वहीं अपनी बातों को आगे बढाते हुए उन्होंने वहां उपस्थित जनता से पूछा कि अब कहीं बमबाजी होती है? फिर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि सपा सरकार में बमबाजी होती थी।

इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि एटा जनपद में हमारी सरकार ने 64 हजार किसानों का कर्जा माफ किया था। प्रधानमंत्री सम्मान निधि में 6 हजार रुपये हर वर्ष किसानों के खाते में सीधे पहुंचाए।

2017 के पहले समाजवादी पार्टी ने एक पाप और किया था, दिव्यांगजनों और विधवाओं की पेंशन को रोक दिया था। आज हमारी सरकार प्रदेश के अंदर एक करोड़ लोगों को पेंशन दी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जलेसर के घंटे को पहचान देकर ओडीओपी में शामिल किया। पालिका अध्यक्ष विकास मित्तल ने 2100 कुंतल का घंटा राम मंदिर के लिए देने का संकल्प लिया है। एटा जनपद में 15 लाख गरीबों को महीने में दो बार राशन दे रही है सरकार। गरीबों को शौचालय, मेडिकल कालेज की सुविधा, फसल कर्जमाफी अन्य सुविधाएं, डिग्री कालेज, आईटीआई का निर्माण आदि सौगातें एटा को दीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

14 + 12 =

Back to top button