चंदौली में दहाड़े योगी… भाजपा शासन का असर, व्हीलचेयर पर कीड़ों की तरह रेंग रहे माफिया

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए भाजपा के प्रति लोगों का रुझान हासिल करने के उद्देश्य से सीएम योगी ने चंदौली में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मुख्य तौर पर सपा और बसपा को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि माफियाओं और दंगाइयों का अब सारा खले ख़त्म हो चुका है। भाजपा के शासन में अब वो दिन चले गए जब माफिया जीत में बंदूक लहराते हुए निकलते थे। आज यह भाजपा शासन का ही असर है कि माफिया व्हीलचेयर पर बैठे कीड़े की तरह नजर आते हैं।

खबरों के मुताबिक़ सीएम योगी ने मुख्तार अंसारी पर बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा कि मऊ के अंदर दंगा कराकर यादवों, पंडितों, हरिजनों, राजभरों की हत्या करने वाले, व्यापारियों के घरों में आग लगाने वाला माफिया सत्ता के संरक्षण में किस प्रकार दंगा फसाद सत्ता के संरक्षण में कराता था। उस समय समाजवादी पार्टी की सरकार इस माफिया के सामने पूरी तरह नतमस्तक थी। आज वही माफिया खुली जीप में तमंचा लहराने के बजाय व्हीलचेयर पर कीड़े की तरह रेंगता हुआ दिखाई दे रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि चुनाव प्रक्रिया प्रारंभ होने के बाद पेशेवर अपराधी अपने बिलों से बाहर निकल कर के अव्यवस्था फैलाने के लिए आए थे। अब उनको लग गया कि अब उनकी दाल गलने वाली नहीं है, इसलिए वे लोग अभी से भागने के लिए तैयारी में लग गए हैं। इसके अलावा उन्होंने निर्बाध बिजली, कोरोना काल में खाद्यान्न वितरण, फ्री रसोई गैस सहित तमाम योजनाओं का जिक्र किया।

वहीं सीएम योगी ने 6 चरणों के सम्पन्न हुए मतदान को लेकर दावा किया कि कि 6 चरणों के चुनाव परिणाम यह बताते हैं कि बीजेपी का स्कोर पौने 300 को पार कर चुका है। उन्होंने कहा कि 10 मार्च के चुनाव परिणाम के बाद पूरे प्रदेश के अंदर केवल बीजेपी बीजेपी दिखाई देगी। इस भय से सपा, बसपा के बहुत सारे नेताओं ने अभी से  विदेश भागने की अपनी बुकिंग शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

four × 1 =

Back to top button