योगी ने की जनता से अपील… न दें अवसरवादियों को मौका, याद दिलाया साल 2012 का एक किस्सा

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनता का समर्थन हासिल करने के लिए कासगंज में एक जनसभा के माध्यम से लोगों से संवाद किया। इस सभा में जहां एक ओर उन्होंने भाजपा के कार्यकाल में बदली प्रदेश की रूपरेखा के बारे में लोगों को बताया। वहीं इस मौके पर उन्होंने भाजपा की धुरविरोधी पार्टी सपा को भी निशाने पर लिया। इस दौरान योगी ने कहा कि भाजपा ने साल 2017 में प्रदेश में प्रचंड बहुमत के साथ सरकाई बनाई। उस वक्त भाजपा के द्वारा, जो भी जनता से वादे किए गए थे, सरकार में आने के बाद सभी को प्राथमिकता से पूरा किया गया।

वहीं उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा पार्टी से ताल्लुक रखने वाले लोगों की संवेदना आतंकियों के साथ थी। इस बात की पुष्टि के लिए उन्होंने सपा सरकार में साल 2012 में अयोध्या आतंकी हमले के आरोपियों के मामले वापस लेने वाले वाकये का भी जिक्र किया।

खबरों के मुताबिक़ मुख्यमंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोगों की संवेदना आतंकवादियों के प्रति थी। याद करिए जब 2012 में सपा की सरकार आई थी, तब सपा ने अयोध्या में आतंकी हमला करने वालों के मुकदमे वापस लिए थे। ऐसे अवसरवादियों का साथ नहीं देना है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने तय किया है कि अपराध और अपराधियों पर कोई रहम नहीं करेगी।

बता दें, कासगंज के बाद मुख्यमंत्री योगी फिरोजाबाद के सिरसागंज विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा के जिला प्रवक्ता एवं मीडिया प्रभारी अमित गुप्ता के अनुसार मुख्यमंत्री योगी सिरसागंज से भाजपा प्रत्याशी हरिओम यादव के समर्थन में गिरधारी लाल इंटर कॉलेज के मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं दोपहर एक बजे टूंडला विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी प्रेमपाल सिंह धनगर के समर्थन में चुनावी सभा करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

four × 5 =

Back to top button