वायरल वीडियो… जब सपा विधायक बोल गए हम संकल्प लेकर सपा को उखाड़ फेकेंगे

लखनऊ। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया जो कहने के लिए तो सियासी है, लेकिन एक छोटी सी गलती के कारण वह लोगों के लिए हंसी का मुद्दा बन गया। दरअसल, इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लाल टोपी पहने सपा विधायक जोश-जोश में यह बोल गया कि हम लोग संकल्प लेकर समाजवादी पार्टी को उखाड़ फेकने का काम करेंगे।

खबरों के मुताबिक़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियों में सपा विधायक दुर्गा प्रसाद यादव जोश में अपनी ही पार्टी को उखाड़ फेंकने की बात बोल गए। इस वीडियो को कई बीजेपी नेताओं ने शेयर कर समाजवादी पार्टी पर तंज कसा है।

दरअसल इस वीडियो में सपा विधायक मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी पार्टी की तारीफ के पुल बांध रहे हैं, इसी दौरान उनकी जुबान फिसल जाती है और वह कहते हैं कि हम लोग संकल्प लेकर समाजवादी पार्टी को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे। इसके बाद उनके बगल में खड़े एक व्यक्ति उनको बताते हैं कि आपने गलत बोल दिया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी लिखते हैं कि सपा के संस्थापक सदस्य और पूर्व मंत्री दुर्गा यादव ने भी समाजवादी पार्टी को अब पूरी तरह उखाड़ फेंकने का संकल्प ले लिया है। बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने लिखा कि सत्य वचन।

इस वीडियो पर आप ट्विटर यूजर भी अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। कुछ लोग समाजवादी पार्टी पर चुटकी ले रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर सपा के समर्थन में ट्वीट कर रहें हैं।

अनुभव सिंह नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि समाजवादी पार्टी के नेता भी कभी-कभार समाज के हित के लिए सही बात बोल जाते हैं। सुमित नाम के एक यूजर ने लिखा कि हे ईश्वर इनकी मनोकामना जरूर पूर्ण करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button