वायरल वीडियो : महंत ने खुलेआम की महिलाओं पर अमर्यादित टिप्पणी, FIR

लखनऊ। यूपी के सीतापुर से एक विशेष धर्म से संबंधित महिलाओं को लेकर एक महंत द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी करने का मामला सामने आया है। दरअसल, हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ जिसमें एक महंत, जिसका नाम बजरंग मुनि दास है, खुलेआम एक विशेष धर्म की महिलाओं को जबरन घर से उठाकर रेप करने की बात कह रहा है। इस वीडियों के सामने आने पर इस मामले पर बड़ा बवाल शुरू हो गया और पुलिस से इस मामले की जानकारी ली गई। जिसके बाद मामले में महंत के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।

खबरों के मुताबिक़ वायरल होने वाला वीडियो 2 अप्रैल का बताया जा रहा है। वहीं यह भी पता चला है कि यह वीडियो सीतापुर में खैराबाद स्थित बड़ी संगत के महंत बजरंग मुनि दास का है। इसमें वह एक समुदाय की महिलाओं के प्रति अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं।

कहा जा रहा है कि उन्होंने ये टिप्पणी नव संवत्सर के मौके पर निकाले गए जुलूस के दौरान कही थी। जिस पर पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की ओर से कहा गया है कि इस प्रकरण में क्षेत्राधिकारी नगर को जांच और आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है। साथ ही पुलिस ने बताया कि थाना खैराबाद पर संबंधित के विरुद्ध नियमानुसार समुचित धाराओं में शिकायत दर्ज की गई है। उपलब्ध साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

बता दें, वायरल वीडियों में महंत भीड़ के सामने एक समुदाय की महिलाओं और बेटियों को घर से उठाकर रेप करने की बात कर रहा है। इस वीडियो को किसी शख्स की ओर से ट्विटर पर शेयर किया गया है। इसके बाद पुलिस के संज्ञान में ये मामला आया। फिलहाल एएसपी सीतापुर को इस केस की जांच सौंप दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

twenty + 8 =

Back to top button