वरुण धवन का चालान कानपुर पुलिस को पड़ा महंगा… हुई तगड़ी किरकिरी, करना पड़ा निरस्त

लखनऊ। हाल ही में शूटिंग के दौरान बिना हेलमेट वरुण कानपुर में बाइक चला रहे थे। इस घटना का वीडियो काफी वायरल हुआ। इसके बाद कानपुर पुलिस ने वरुण धवन का चालन काट दिया था। इस मामलें में कानपुर पुलिस की सोशल मीडिया पर काफी किरकिरी भी हुई। वजह यह है कि जिस वीडियो के आधार पर पुलिस ने वरुण का चालान काटा था, वो वीडियो फिल्म की शूटिंग का था, जिसकी परमिशन भी दी गई थी। ऐसे में अपनी गलती सामने आने पर कानपुर पुलिस ने वरुण धवन का चालन निरस्त कर दिया।

खबरों के मुताबिक़ कानपुर में शूटिंग करने गए फिल्म अभिनेता वरुण धवन की बाइक का चालान करके सोशल मीडिया में ट्रोल हो रही कानपुर ट्रैफिक पुलिस ने आज चालान निरस्त कर दिया। ट्रैफिक डीसीपी संकल्प शर्मा का कहना है कि जिस बाइक का चालान हुआ था वो फ़िल्म की शूटिंग का मामला था, इसकी परमिशन भी उन्होंने ले रखी थी।

डीसीपी ट्रैफिक संकल्प शर्मा ने कहा कि जांच में ये तथ्य समाने आने के बाद उस बाइक का चालान निरस्त कर दिया गया है।

दरअसल, 16 अप्रैल को वरुण धवन कानपुर में अपनी फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग कर रहे थे। उस समय वह अपनी बुलेट बाइक पर बिना हेलमेट यात्रा कर रहा था, जिस वजह से उनका चालान हो गया था।

खास बात है कि वरुण धवन की बाइक पर जो नंबर लगा था, वह उन्नाव के रहने वाले प्रमोद कुमार का था। वरुण धवन फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, जिसकी परमिशन भी थी इसलिए चालान को लेकर कानपुर पुलिस की सोशल मीडिया पर आलोचना हो रही थी। खुद हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव और अन्नू अवस्थी ने भी चालान करने को गलत माना था।

महिला संगठनों ने भी इसे फिल्म का मामला बताकर आरोप लगाया था कि फिल्म में रेप और मर्डर के सीन होते है तो क्या पुलिस उस पर भी केस करेगी? इसके बाद पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीणा ने इसकी जांच के आदेश दिए थे। आज ट्रैफिक डीसीपी ने जांच में शूटिंग परमिशन को आधार मानकर चालान निरस्त कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

3 × 2 =

Back to top button