UK में लोगों के सिर चढ़ा UP का चुनावी खुमार, कार रैली निकाल मांगा योगी के लिए समर्थन

नई दिल्ली। यूपी विधानसभा चुनावों के तहत जहां प्रदेश में जारी चुनावों के लिए भाजपा समर्थक और नेता अपनी कमर कसे हुए हैं। वहीं विदेश में रह रहे भारतीय भी यूपी के चुनावों में काफी रूचि दिखा रहे हैं। खबर है कि सोमवार को इस संबंध में एक कार रैली का आयोजन किया गया, जिसका उद्देश्य से था सीएम योगी को समर्थन देना।

खबरों के मुताबिक़ यूके में रह रहे भारतीय प्रवासियों ने योगी आदित्यनाथ के समर्थन के लिए यूके में कार रैली का आयोजन किया।

इस कार रैली का आयोजन उत्तर प्रदेश की जनता को एक मैसेज देने के लिए किया गया था कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए मतदान करें।

आयोजकों का मानना है कि योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में बहुत विकास किया है। यूके में रह रहे भारतीय मतदान तो नहीं कर सकते, लेकिन इस एक पहल से वह योगी और मोदी का समर्थन जरूर कर रहे हैं।

आयोजकों ने आगे कहा, हम लोग उत्तर प्रदेश में रह रहे परिवार को सीधा मैसेज देना चाहते थे कि यूपी के विकास के लिए योगी जी का मुख्यमंत्री बनना बहुत जरूरी है। नई कानून-व्यवस्था स्थापित करके योगी जी ने क्राइम को पूरी तरह रोक दिया है।

इतना ही नहीं योगी ने इंफ्रास्ट्रक्चर में सुधार करके राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय निवेशकों को काफी प्रभावित किया है। इससे रोजगार के भी कई अवसर उत्पन्न हुए हैं और इसका सीधा असर उत्तर प्रदेश के आम नागरिकों पर भी पड़ा है।

उन्होंने कहा कि 1947 में आजादी के बाद से भारत की राजनीति एक परिवार के इर्द-गिर्द ही घूम रही थी। गांधी परिवार का ही सदस्य इस देश पर राज करता आया है। लेकिन 2014 के बाद से ऐसा नहीं हो रहा है। 2014 में ही एक ऐसी लहर खड़ी हुई जिसने भारत की राजनीति से परिवार की सत्ता को उखाड़ फेंका।

आयोजकों ने कहा कि मोदी जी के अथक प्रयास से ही एक नए भारत का जन्म हुआ है। भ्रष्टाचार में डूबी भारत की राजनीति अब एक नई उम्मीद बन गई है, जहां महिलाओं की सुरक्षा ही सबकुछ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

eighteen + twenty =

Back to top button