यूपी चुनाव : हरदोई-उन्नाव में जनसभा कर लखनऊ-रायबरेली के लोगों से जुड़ेंगे पीएम

लखनऊ। रविवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी यूपी चुनाव के चौथे चरण में हरदोई और उन्नाव-दो जिलों में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। मोदी पहले हरदोई जिले की आठ विधानसभाओं की संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे। उसके बाद उन्नाव, रायबरेली और लखनऊ जिलों की 11 विधानसभाओं की संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे।

खबरों के मुताबिक़ उन्नाव में जनसभा को संबोधित करने के बाद पीएम लखनऊ और रायबरेली की सात विधानसभा सीटों की वर्चुअल रैली करेंगे।

बताया जा रहा है कि रैली के सफल आयोजन के लिए भाजपा ने तैयारी पूरी कर ली है। वहीं इस वर्चुअल रैली के तहत भाजपा प्रत्याशी विधानसभा में किसी एक कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। 

प्रदेश महासचिव और रैली प्रभारी अनूप गुप्ता ने कहा कि जमीनी स्तर पर सभी विधानसभा क्षेत्रों से लोग पीएम को सुनने आएंगे।

बता दें, हरदोई रैली का आयोजन सीएसएन कॉलेज ग्राउंड में किया जाएगा, जहां सवाईजपुर, शाहाबाद, हरदोई, गोपामऊ, सांडी, मल्लावां, बलामऊ और संडीला से पार्टी प्रत्याशी व समर्थक मौजूद रहेंगे।

वहीं उन्नाव में रैली का आयोजन पूर्वा विधानसभा क्षेत्र के चंदनखेड़ा के सीकरी मेला मैदान में किया जाएगा। यहां लखनऊ की बांगरमऊ, सफीपुर, मोहन, उन्नाव, भगवंतपुर, पूर्वा, बछरावां, हरचंदपुर, रायबरेली सदर और मोहनलालगंज और सरोजिनीनगर विधानसभाओं से भाजपा प्रत्याशी व कार्यकर्ता पहुंचेंगे।

जानकारी यह भी है कि उन्नाव रैली के जरिए पीएम वर्चुअल रैली के जरिए ऊंचाहार, मलिहाबाद, सरोजिनीनगर, लखनऊ पश्चिम, उत्तर, पूर्व, मध्य और लखनऊ छावनी के 32 संगठनात्मक हलकों को संबोधित करेंगे। कोविड दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए बड़ी एलईडी स्क्रीन के माध्यम से लोगों को पीएम का संबोधन सुनने में मदद करने की व्यवस्था की गई है। साथ ही पीएम की वर्चुअल रैली का प्रसारण सभी प्रमुख सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

two × five =

Back to top button