UP Election 2022: चुनाव से पहले पंजे को छोड़ हाथी पर सवार हुए सलमान सईद

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। जहां सलमान सईद बसपा में शामिल हो गए हैं। साथ ही सहारनपुर जिले के पूर्व केंद्रीय मंत्री रशीद मसूद के भतीजे इमरान मसूद के सगे भाई नोमान मसूद भी लोकदल छोड़कर बसपा में शामिल हो गए हैं। इस बात की जानकारी  बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट कर दी है।

बुधवार को मिली जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व गृहमंत्री रहे सईदुज़्ज़माँ के बेटे ने सलमान सईद पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

मायावती ने ट्वीट करके कहा है कि मुजफ्फरनगर जिले के यूपी के पूर्व गृहमंत्री रहे सईदुज़्ज़माँ के बेटे सलमान सईद ने कल दिनांक 12 जनवरी को बीएसपी प्रमुख से देर रात मुलाकात की व कांग्रेस छोड़कर बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो गए। सईद को बीएसपी ने चरथावल विधानसभा की सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है।

यूपी में कांग्रेस कमजोर- इमरान मसूद

बता दें, कांग्रेस का राष्ट्रीय सचिव इमरान मसूद ने इस्तीफा दिया था। इसके बाद अन्य नेता पार्टी से नाता तोड़ते दिख रहे हैं। इस तरह कांग्रेस को झटके पर झटके लगते जा रहे हैं। इमरान मसूद समाजवादी पार्टी के साथ जा मिले हैं। उन्होंने पार्टी छोड़ने के बाद कहा था कि यूपी में कांग्रेस बहुत कमजोर है। यहां पर सिर्फ सपा और भाजपा के बीच लड़ाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button