लखनऊ: सपा, बसपा और कांग्रेस के नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है। जहां शुक्रवार को सपा, बसपा और कांग्रेस के नेताओं के साथ ही पूर्व अफसर और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया।

इस मौके पर भाजपा ज्वाइनिंग कमेटी के चेयरमैन डॉ. लक्ष्मीकांत बाजपेयी और प्रदेश उपाध्यक्ष व ज्वाइनिंग कमेटी के सदस्य दया शंकर सिंह की मौजूदगी में दूसरे दलों से आए नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई गयी।

इस दौरान लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा कि सभी शामिल हुए नेताओं का स्वागत और अभिनंदन है। इन लोगों को सदस्यता देने की अनुमति देता हूं। इन लोगों के आने से भाजपा को और मजबूती मिलेगी। वह अपने क्षेत्र में जाकर भाजपा के लिए काम करेंगे। 2022 का चुनाव भाजपा का होगा। एक बार फिर योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बनेंगे।

इन लोगों ने ली भाजपा की सदस्यता

इस अवसर पर राजेन्द्र त्रिपाठी, पूर्व मंत्री प्रयागराज कांग्रेस से भाजपा में शमिल हुए। यह तीन बार के विधायक रहे, हंडिया और प्रतापपुर विधानसभा से चुनाव जीते थे। कृष्ण पाल सिंह राजपूत, बसपा झांसी जिले में विधानसभा प्रभारी। गुरुबचन लाल, पूर्व आईपीएस भाजपा में शामिल हुए। एडीजी पद से रिटायर्ड हुए बसपा से चुनाव भी लड़े हैं।

वहीं मुनिदेव शर्मा, बिजनौर, आरएलडी प्रदेश महामंत्री लोक दल, भाजपा में शामिल हुए। वीर सिंह प्रजापति , आगरा मंडल के कोआर्डिनेटर रहे भाजपा में शामिल। कुंवर बलबीर सिंह, सपा लखनऊ अटारी के राजा हैं। भाजपा में शामिल हुए। सपा के संस्थापक सदस्यों में शामिल थे। सीतापुर से सावित्री देवी भाजपा में शामिल। पूर्व केंद्रीय विद्यालय की प्राचार्य हैं। झांसी के शुशील भाजपा में शामिल हुए। गुप्ता केसर के व्यवसायी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button