यूपी चुनाव 2022: ब्रज की धरती पर फिर से विजय पताका फहराने को BJP का मास्टर प्लान तैयार!

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बीजेपी अपने मजबूत गढ़ में फिर से बढ़त बनाने की तैयारियों में जोरों से जुट गई है। इस बीच भाजपा ने ब्रज क्षेत्र में मथुरा से 19 दिसंबर से जन आशीर्वाद यात्रा का आगाज कर सकती है।

खबरों के मुताबिक पार्टी के नेताओं का कहना है कि ब्रज क्षेत्र चुनाव संचालन समिति में तय हुआ है कि 19 दिसंबर से लेकर जनवरी की शुरुआत तक ब्रज क्षेत्र के सभी प्रशासनिक 12 जिलों में और संगठनात्मक 19 जिलों की सभी 65 विधानसभाओं से होते हुए जन आशीर्वाद यात्रा निकाली जाएगी। उन्होंने बताया कि मथुरा से शुरू होने वाली इस यात्रा को हरी झंडी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिखाएंगे।

बीजेपी से मिली जानकारी के मुताबिक मथुरा से शुरू होने वाली इस यात्रा का समापन पीलीभीत में जाकर होगा और हर विधानसभा क्षेत्र से यह यात्रा गुजरेगी। साथ ही हर एक विधानसभा स्तर पर जनसभाओं का आयोजन होगा।

बीजेपी के बड़े नेताओं की होगी महारैली

जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत मथुरा के रामलीला मैदान से होगा जिसमें मथुरा की सभी विधानसभा सीटों से कार्यकर्ता, पार्टी के समर्थक और पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। साथ ही यात्रा के दौरान 25 दिसंबर को पड़ने वाली अटल बिहारी वाजपेई की जयंती के मौके पर बीजेपी हर साल की तरह इस बार भी सुशासन दिवस मनाएगी।

ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष के मुताबिक हर जिले में कम से कम चार जनसभाएं होंगी। इसमें दो बड़ी जनसभाएं होंगी और दो छोटी जनसभाएं होंगी।

2017 में बीजेपी का था मजबूत प्रदर्शन

विधानसभा चुनाव 2017 में बीजेपी ने यहां की 65 में से 57 सीटों पर जीत हासिल की थी। बीजेपी के क्षेत्रीय अध्यक्ष का कहना है कि क्षेत्र की पूरी टीम दिन-रात अपने मिशन में जुटी हुई है और इस बार हम विधानसभा चुनाव 2017 से बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 + 12 =

Back to top button