UP Chunav 2022: लखनऊ उत्तर सीट से डा. नीरज बोरा ने भरा नामांकन, जोश में समर्थक

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर लखनऊ की उत्तर सीट से भाजपा प्रत्याशी डा. नीरज बोरा ने आज (गुरुवार) को अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। बता दें कि नीरज बोरा 2017 में लखनऊ की उत्तर सीट से ही जीतकर विधानसभा पहुंचे थे। इस बार चुनाव 2022 में एक बार फिर बीजेपी ने उन्हें लखनऊ की उत्तर विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है।

वहीं पर्चा भरने के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए डा. नीरज बोरा ने कहा कि 2017 से पहले इस लखनऊ उत्तर के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में कोई काम नहीं हुआ था आज उसकी तस्वीर बदल गई है। साथ ही उन्होंने कहा कि जो कच्चा इलाका था वह अब पक्का हो गया है।

नीरज बोरा ने कहा कि 5 साल के विकास कार्यो को लेकर एक बार फिर मैं जनता का सेवक जनता के बीच में आया हूं और जो काम अधूरा पड़ा है वह सत्ता में आने के बाद जल्द ही पूरा करुंगा।

इससे पहले उत्तर क्षेत्र से नीरज बोरा को प्रत्याशी घोषित होने के बाद क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह रहा। बुधवार को सीतापुर रोड स्थित विधायक डा. नीरज बोरा के आवास पर ढोल नगाडे के साथ पहुंचे कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया।

बता दें कि इससे पहले लखनऊ उत्तर के प्रत्याशी और पूर्व विधायक डा. नीरज बोरा ने एक कार्यक्रम के तहत प्रेस को संबोधित करते हुए न केवल सीट मिलने की खुशी जाहिर की, बल्कि इस बात के लिए जनता को भी आभार प्रकट किया। साथ ही इस बात भी मजबूत समर्थन के साथ प्रदेश में भाजपा सरकार बनाने का दम भरा।

उन्होंने कहा कि उन्हें पार्टी की विचारधारा और निर्णय पर पूरा भरोसा है। यही वजह है कि जनता समर्थन भी भाजपा के साथ है और इस बार भी चुनावी लड़ाई 80 बनाम 20 की है। आगे कहा कि पहले भी जनता ने हमे सराहा और साल 2017 में प्रचंड जीत दिलाई। ठीक उसी तरह इस बार भी जनता का समर्थन हमारे साथ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three × two =

Back to top button