यूपी: बाबा के बुलडोजर ने पुलिस इंस्पेक्टर को भी नही बख्शा, घर किया जमींदोज

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद योगी सरकार 2.0 की बुलडोजर अपना दमखम दिखा रही है।  ताजा मामला लखनऊ का है। जहां एक व्यवसायी की हत्या के आरोपी पुलिस इंस्पेक्टर जगत नारायण सिंह के घर को प्रशासन ने बुलडोजर के जरिए ध्वस्थ कर दिया है। बता दें कि ये पुलिस इंस्पेक्टर पिछले साल गोरखपुर के एक होटल में पुलिस की छापेमारी के दौरान कानपुर के व्यवसायी मनीष गुप्ता की मौत में कथित रूप से शामिल था।

प्रशासन की इस कार्रवाई पर एडीजी कानून एवं व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा कि ऐसी कार्रवाई कानूनी तरीके से की जाती हैं और कानूनी नोटिस देने के बाद ही अवैध निर्माण को तोड़ा जाता है। हम अतिक्रमण में शामिल किसी के भी खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।

गौरतलब है कि कानपुर के व्यवसायी मनीष गुप्ता की बीते साल गोरखपुर में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। चार्जशीट में जो आरोप लगाए गए हैं, उसके मुताबिक, 27 सितंबर को इंस्पेक्टर जगत नारायण सिंह, उप निरीक्षक अक्षय मिश्रा, विजय यादव और तीन अन्य पुलिसकर्मी कथित रूप से होटल के कमरे में गए। इस दौरान पुलिस और मनीष गुप्ता के बीच बहस हुई, जिसके बाद पुलिस ने उनकी पिटाई की और मौत हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

one × 1 =

Back to top button