भाजपा की जीत का आह्वान कर रहे नीरज बोरा, शिक्षकों-व्यापारियों के साथ बैठक कर की वोट देने की अपील

लखनऊ । उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर लखनऊ उत्तर के भाजपा प्रत्याशी डा. नीरज बोरा लगातार अपने क्षेत्र की जनता से संवाद कर रहे हैं। साथ ही कोविड प्रोटोकाल का पालन करते हुए अपने कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोग के साथ बैठक भी कर रहे हैं। इसके अलावा वह जनसंपर्क के माध्यम से बीजेपी को पूर्ण बहुमत के साथ जिताने की अपील भी कर रहे हैं।

इसी कड़ी में शुक्रवार को नीरज बोरा ने जानकीपुरम स्थित 60 फिटा रोड परिणय मैरिज लॉन और राम किशोर इंटर कॉलेज में आयोजित बैठकों में भाग लिया। जहां एक ओर राम किशोर इंटर कॉलेज में आयोजित शिक्षकों एंव प्रबंधकों की संयुक्त बैठक में उन्होंने चुनावों को लेकर चर्चा की।

वहीं दूसरी ओर ठाकुर पब्लिक स्कूल में उन्होंने व्यापारियों को योगी सरकार द्वारा प्रदान की गई सुविधाओं के बारें में भी बताया। साथ ही उन्होंने सभी से भाजपा को पूर्ण बहुमत के साथ जिताने की अपील की।

इस मौके पर नीरज बोरा ने कहा कि कोरोना काल में सभी स्कूल-कॉलेज बंद हो गए थे, लेकिन इस संकट की घड़ी में किसी शिक्षकों की सैलरी नहीं कटी। उन्होंने संबोधित करते हुए शिक्षकों से बोला कि मैं खुद भी एक कॉलेज का प्रबंधक हूं और कई सालों से शिक्षण संस्थान चला रहा हूं। इसके बाद उन्होंने राम मंदिर का निर्माण, कोविड वैक्सीन और सरदार बल्लभ भाई पटेल की मूर्ति के बारे में भी बताया।

साथ ही उन्होंने बीजेपी को दोबारा यूपी चुनाव में भारी बहुमत से विजयी बनाने के लिए कहा। इस अवसर पर विधायक उमेश त्रिवेदी के साथ स्कूल के प्रबंधक के साथ शिक्षक गण भी शामिल हुए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

2 × 1 =

Back to top button