यूपी: सपा के MLC घनश्याम लोधी और शैलेंद्र सिंह ने थामा भाजपा का दामन

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले ही फेरबदल का सिलसिला चल रहा है। सभी राजनीतिक पार्टिया चुनाव को लेकर तैयार हो गई है और अपनी प्रत्यासियों की सूची जारी कर रही हैं। इस बीच समाजवादी पार्टी के एमएलसी घनश्याम लोधी और शैलेंद्र सिंह रविवार को भाजपा में शामिल हो गए। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह और केंद्रीय मंत्री एवं प्रदेश के सह चुनाव प्रभारी अनुराग ठाकुर ने उनको पार्टी की सदस्यता दिलाई।

इसके अलावा, पूर्व विधायक समेत कई अन्य नेताओं और पूर्व आईएएस रामबहादुर को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। इससे पहले, वीआरएस लेने वाले कानपुर के पहले पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने भी भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि शिकोहाबाद से पूर्व विधायक और अपने समाज में लोकप्रिय ओम प्रकाश वर्मा ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। हम इनका स्वागत करते हैं। सुल्तानपुर अमेठी क्षेत्र से लगातार चौथी बार एमएलसी चुने गए शैलेंद्र सिंह, रामपुर बरेली क्षेत्र से एमएलसी घनश्याम लोधी के भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने से पार्टी का जनाधार बढ़ेगा। पूर्व आईएएस अफसर राम बहादुर भी पार्टी में शामिल हुए हैं। इन सबके आने से पार्टी का जनाधार बढ़ेगा।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि साथ ही इत्र वाले मित्र और गुंडई चरित्र के एजेंडे पर अखिलेश यादव इस बार फिर चुनाव मैदान में हैं। भारतीय जनता पार्टी की पहली सूची देखते ही उन्होंने और उनके लोगों ने हार मान ली है। यही वजह है कि हताश, निराश समाजवादी पार्टी पूरी तरह से हिंसा और धमकी की भाषा पर उतर आई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button