यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की दर्दनाक मौत, मोदी-योगी ने जताया शोक

लखनऊ। यूपी में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम हीं नही ले रहा है। मामला थाना नौहझील इलाके का है। जहां यमुना एक्सप्रेस-वे पर दुर्घटना में एक ही परिवार के 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। सूचना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। इस घटना पर पीएम मोदी ने भी गहरा दुख जताया है।

खबरों के अनुसार ये हादसा थाना नौहझील इलाके के माइल स्टोन 68 पर हुआ। पुलिस मृतकों की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है। जानकारी के अनुसार कार में नौ लोग सवार थे। मरने वालों में 3 महिलाएं, 3 पुरुष और एक बच्चा शामिल हैं। ये हादसा आगरा से नोएडा जाते समय हुआ। टक्कर लगने के बाद अज्ञात वाहन मौके से गायब हो गया है।

बताया जा रहा है कि ये सभी शादी में शामिल होने के लिए हरदोई आए थे, यहां से वापस जाते समय हादसा हुआ। कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त है। पुलिस को आशंका है कि झपकी आने की वजह से हादसा हुआ है। तेज रफ्तार से चल रही वैगन आर गाड़ी आगे चल रहे वाहन से टकरा गई। पुलिस जब पहुंची तो मौके पर और कोई दूसरा वाहन नहीं था। पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को एक्सप्रेस-वे से हटवाया।

पीएम मोदी और सीएम योगी ने जताया शोक

इस घटना पर पीएम मोदी ने भी गहरा दुख जताया है। उन्होंने अपने ट्वीट संदेश में कहा कि उत्तर प्रदेश के मथुरा में हुई सड़क दुर्घटना हृदयविदारक है। इस हादसे में जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मथुरा के इस दर्दनाक हादसे में सीएम योगी ने भी दुख जताया है। उन्होंने घायलों को बेहतर इलाज के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

nineteen − nine =

Back to top button