जल्द निपटा ले जरुरी काम, SBI की 7 घंटे तक ये सर्विसेज रहेंगी प्रभावित

नई दिल्ली: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के ग्राहकों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां आज रात 7 घंटे तक पोर्टल अपडेट की वजह से सर्विसेज प्रभावित रहेंगी। इस बात की जानकारी एसबीआई (SBI) ने ट्वीट कर दी है।

बता दें कि एसबीआई अपने ग्राहकों को बेहतर सुविधा देने के लिए समय-समय अपने पोर्टल को अपडेट करती रहती है। ऐसे में बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए अलर्ट जारी किया है।

बैंक का कहना है कि 26 और 27 फरवरी, 2022 को कंप्लेंट सर्विस पोर्टल कुछ घंटे के लिए उपलब्ध नहीं रहेगी। ऐसे में अगर आपको कोई जरूरी डिजिटल लेनदेन करने हैं तो उसे जल्द पूरा कर लें।

एसबीआई ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से कहा कि हम अपने सम्मानित ग्राहकों से अनुरोध करते हैं कि वे हमारे साथ बने रहें क्योंकि हम एक बेहतर बैंकिंग एक्सपीरिएंस प्रदान करने का प्रयास करते हैं।

बैक ने कहा है कि ग्राहकों के लिए 26 फरवरी की रात 11 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक बैंक की कंप्लेंट पोर्टल http://crcf.sbi.co.in की सर्विस उपलब्ध नहीं होगी। बैंक के मुताबिक, इस दौरान ग्राहक किसी भी तरह की शिकायत, पूछताछ आदि के लिए बैंक के टोल फ्री नंबर 1800112211/18001234/18002100 पर संपर्क कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

seventeen − 14 =

Back to top button