वृंदावन के कलाकारों ने पेश की फूलों की होली, नवनिर्वाचित विधायकों का हुआ अभिनंदन

लखनऊ। अग्रवाल समाज लखनऊ द्वारा उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में नवनिर्वाचित अग्रवाल विधायकों का अभिनंदन समारोह तथा रंगारंग होली मिलन समारोह का आयोजन रविवार 20 मार्च को निरालानगर के मनोरम लान में किया गया। इस अवसर पर समाज सेवियों का सम्मान किया गया वहीं फूलों की होली व अन्य आकर्षण बनी।

अग्रवाल समाज लखनऊ के महामंत्री आशीष अग्रवाल ने बताया कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ.दिनेश शर्मा के साथ-साथ प्रदेश में अग्रवाल समाज के विजयी विधायकों में मेरठ से अमित अग्रवाल, मुजफ्फरनगर से कपिल देव अग्रवाल, गाजियाबाद से अतुल गर्ग, बरेली से संजीव अग्रवाल, अयोध्या से वेद प्रकाश गुप्ता, हरदोई से नितिन अग्रवाल, लखनऊ से डॉ.नीरज बोरा और स्नातक क्षेत्र से निर्वाचित दिनेश गोयल, विधान परिषद सदस्य गाजियाबाद का अभिनंदन किया गया।

कार्यक्रम संयोजक पवन गोयल और महेश मित्तल ने बताया कि विधायकों के साथ-साथ उत्कृष्ट कार्य हेतु लखनऊ शहर के अग्रवाल समाज के प्रमुख समाज सेवियों का भी सम्मान किया गया।

अग्रवाल समाज लखनऊ के मंत्री भारत भूषण गुप्ता ने बताया कि कार्यक्रम में भजन प्रस्तुति हेतु वृंदावन से लोकप्रिय युगल जोड़ी पंडित ध्रुव शर्मा और स्वर्णाश्री ने मनमोहक भजन तथा ब्रज की मंडली ने राधा-कृष्ण का नृत्य प्रस्तुत किया। फूलों की होली अन्य आकर्षण बनी। कार्यक्रम में विशेष रूप से मुख्य संरक्षक सुरेश कुमार अग्रवाल, अध्यक्ष गोविंद प्रसाद लाठ, राजेंद्र कुमार अग्रवाल, उमाशंकर हलवासिया, सुधीर एस.हलवासिया, गिरजा शंकर अग्रवाल, राकेश गुप्ता, अवधेश अग्रवाल, राजेश चंद्र अग्रवाल, रवीश कुमार अग्रवाल, रीता मित्तल बृजमोहन अग्रवाल समर गर्ग, राजीव अग्रवाल, राजकुमार अग्रवाल मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

sixteen + 9 =

Back to top button