भाजपा के जनसंपर्क में दिखा पॉजिटिव रिएक्शन, समर्थन के लिए आगे आई महिलाएं

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में विधानसभा चुनाव 23 फरवरी को होने तय हैं। यही वजह है कि बीते काफी दिनों से  लखनऊ उत्तर के भाजपा प्रत्याशी डा. नीरज बोरा अपने क्षेत्र काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं। लगातार लोगों के बीच जाना, उनका हाल लेना और भविष्य में उनके लिए सदैव तत्पर रहने की बात करना। यही इन दिनों उनकी रोज की दिनचर्या का अहम हिस्सा बताया जा रहा है।

इसी कड़ी में मंगलवार को नीरज बोरा लखनऊ उत्तर के कुछ जाने-माने इलाकों में शुमार फैजुल्लागंज और जानकीपुरम में लोगों से संपर्क साधते देखे गए, जहां वो लोगों से एक बार फिर उन्हें सेवा का अवसर देने की अपील के साथ भाजपा को दोबारा शासन में लाने की विनती करते नजर आए। वहीं जनता का जोश उनके भाजपा के प्रति पोजिटिव रिएक्शन की ओर इशारा देता हुआ दिखा। 

इतना ही नहीं इसी क्रम में नीरज बोरा फैजुल्लागंज स्थित एंजेल कार्मेल इंटर कॉलेज में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग एवं बाल महिला सेवा संगठन की बैठक में भी शामिल हुए। इस बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना काल में देश व प्रदेश के लोगों को जो समस्या हुई, मोदी और योगी सरकार ने दूर उसे किया। यूपी में भाजपा सरकार ने डबल राशन देने का काम किया।

साथ ही उन्होंने कहा कि इस सरकार ने शौचालय की व्यवस्था और शिक्षा की व्यवस्था मुहैया कराके देश को आगे ले जाने का काम किया है। भाजपा के विकास कार्यों को गिनाते हुए प्रत्याशी नीरज बोरा ने आगे कहा कि पूरे फैजुल्लागंज में 117 करोड़ से पेयजल का प्रोजेक्ट बनवाया। इसमें पानी की टंकिया, ट्यूबेल और पाइप लाइन सब सम्मलित हैं।

वहीं भविष्य में सरकार बनने के बाद का विजन बताते हुए उन्होंने लोगों को बताया कि पीएम मोदी ने घोषणा की है कि हम हर घर में पीने के लिए पानी का नल निशुल्क देंगे।

वहीं उन्होंने अपनी बातों में ऑस्ट्रेलियाई राष्ट्रीय अध्यक्ष का जिक्र करते हुए कहा कि देश ही नहीं विदेश में भी पीएम मोदी काफी लोकप्रिय हैं। इस बात का पता इसी से लगाया जा सकता है कि हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा था कि हमारे देश में योगी जैसे नेता होना चाहिए।

इसी के साथ नीरज बोरा ने लोगों से चुनावी मैदान में उतरने और बढ़-चढ़ कर भाजपा के समर्थन में मतदान करने की अपील की, ताकि प्रदेश में जनता के बारे में निष्पक्षता से विचार करने वाली सरकार को दोबारा लाया जा सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

3 × 5 =

Back to top button