सीएम योगी को गोलियों की धमकी देने वाले सपा MLA पर गिरी गाज, ध्वस्त किया गया पेट्रोल पंप

लखनऊ। हाल ही में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को वीडियो के माध्यम से धमकी देने वाले विधायक पर अब ‘बाबा बुल्डोजर’ का कहर टूट पड़ा है। दरअसल गुरुवार को अवैध इमारतों और व्यावसायिक प्रतिष्ठानों खिलाफ सक्रिय योगी सरकार अभियान के तहत बरेली में सपा विधायक शहजिल इस्लाम के पेट्रोल पंप को ध्वस्त कर दिया। जिसके बाद से बरेली में इस कार्रवाई को लेकर हडकंप मचा हुआ है।

खबरों के मुताबिक़ प्रशासन का कहना है कि इस पेट्रोल पंप का नक्शा पास नहीं था, यह अवैध रूप से बनाया गया था। बरेली विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष जोगेंद्र सिंह ने बताया कि सपा विधायक इस्लाम के बरेली-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर परसाखेड़ा स्थित पेट्रोल पंप पर लगी सीएनजी गैस और पेट्रोल की मशीनों को भी सीज कर दिया है।

कहा जा रहा है कि पेट्रोल पंप पर कार्रवाई उसी बयान के जवाब में है, हालांकि प्रशासन का कहना है बयान पर केस दर्ज है और उस पर पुलिस जांच के बाद उचित कार्रवाई करेगी। पेट्रोल पंप पर बुल्डोजर चलाने का इससे कोई लेना-देना नहीं है। पेट्रोल पंप का नक्शा पास नहीं होने और अवैध निर्माण होने की वजह से उस पर प्रशासन ने बुल्डोजर चलाया है।

बता दें, शहजिल इस्लाम बरेली के भोजीपुरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। हाल ही में उन्होंने कथित रूप से सीएम योगी को लेकर एक बयान दिया था, जिस पर वह विवादों में आ गए थे।

उन्होंने सीएम योगी के लिए कहा था- “उनके मुंह से आवाज़ निकली तो हमारे बंदूकों से धुआं नहीं, गोलियां निकलेंगी। वो दिन चले गए जब सदन में उनकी तानाशाही चलती थी, अब एक मजबूत विपक्ष है। हम सदन से लेकर सड़क तक लड़ने का काम करेंगे।” हालांकि शहजिल इस्लाम का कहना है वीडियो एडिटेड है और उन पर झूठा आरोप लगाया गया है। उन्होंने कहा कि वे नेता सदन और प्रतिपक्ष की इज्जत करते हैं। ऐसी बातें वे नहीं बोले हैं। कहा कि इससे पहले भी वीडियो एडिट कर उनकी छवि धूमिल करने की कोशिश की गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

2 + eight =

Back to top button