बॉलीवुड के भाईजान को भारी पड़ी क्रिसमस पार्टी, बन आई थी जान पर… जाने पूरी कहानी

नई दिल्ली। जहां एक ओर पूरा देश 25 दिसंबर को क्रिसमस का त्यौहार माना रहा था। वहीं इस दिन बॉलीवुड के भाईजान की जान खतरे में पड़ गई। गनीमत रही कि आनन-फानन में उन्हें अस्पताल पहुंचा दिया गया, जिससे उनकी जान बच गई। दरअसल, बीते दिन सलमान खान को रात में एक सांप ने काट लिया था, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया।

खबरों के मुताबिक़ ये घटना उस वक्त हुई, जब सलमान खान अपने पनवेल वाले फार्म हाउस पर थे। बताया जा रहा है कि सांप के काटने की बात सामने आने के बाद बिना देर किए सलमान खान को देर रात ही अस्पताल में एडमिट करा दिया गया था।

यहां विशेषज्ञों की निगरानी में उनका करीब 7 घंटों तक इलाज चला, जिसके बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। फिलहाल, अभी सलमान की तबीयत ठीक बताई जा रही है। बता दें, सलमान को इलाज के लिये नवी मुंबई के कामोथे के M.G.M. Hospital हॉस्प्टिल में भर्ती कराया गया था। 

बताया जा रहा है कि सलमान खान पनवेल फार्म हाउस में दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे। बातचीत के दौरान उन्हें एहसास हुआ कि उनके हाथ में कोई चीज चुभी है।

इसके बाद जब उन्होंने इधर-उधर नजरें घुमाई, तो उन्हें सांप दिखा। सांप देख कर सलमान खान डर गये और फौरन मदद के लिये चिल्लाने लगे। इस पर रात में तीन बजे ही सलमान खान को अस्पताल पहुंचाया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button