झांसी में बरसे शाह, कांग्रेस से लेकर सपा तक सभी को लिया आड़े हाथ

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को झांसी में एक जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में उन्होंने प्रदेश में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनाने की लोगों के अपील की। इसके साथ ही उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए विपक्षियों को घेरे में लिया। इस दौरान उनका निशाना मुख्य रूप से कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर था।

खबरों के मुताबिक़ अमित शाह ने कहा कि विपक्ष दलों में लोकतंत्र को बढ़ाने की कोई ललक नहीं है। इन लोगों ने हमेशा परिवारवादी राजनीति की है। यह परिवारवादी पार्टियां हैं, जो कि देश और दुनिया के लोकतंत्र पर धब्बा हैं। उन्होंने कहा कि परिवारवादी पार्टियां किसी भी तरह से उत्तर प्रदेश और न ही देश का भला कर सकती हैं।

उन्होंने कहा कि आज भी दूसरे चरण का मतदान चल रहा है। लोगों ने ठान रखा है कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार को बहुमत दिलाना है और इसके लिए सभी घर से बाहर निकले हैं। सीएम योगी की तरह ही उन्होंने भी लोगों से पहले मतदान फिर जलपान की अपील करते हुए बीजेपी के समर्थन में वोट डालने की मांग की।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस में जवाहर लाल नेहरू फिर इंदिरा गांधी बाद में राजीव गांधी और अब राहुल गांधी आए, लेकिन क्या ये देश का भला कर सकते हैं।

अमित शाह ने इस दौरान समाजवादी पार्टी को भी घेरे में लिया। शाह ने कहा कि अखिलेश यादव के गुंडों ने पांच साल के समय में गरीबों की जमीनों पर कब्जे कर लिए थे, लेकिन सीएम योगी ने बुलडोजर चलाकर 2000 करोड़ रुपये की जमीन को खाली करा दिया। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने पांच सालों में अपने परिवार के 45 सदस्यों को अलग-अलग पद पर बैठाया था, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 45 योजनाओं को आपको सौगात दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ten + fourteen =

Back to top button