बुंदेलखंड में दहाड़े शाह… ‘कोई गुंजाइश नहीं, जनता का मत साफ, आएगी तो भाजपा ही’

नई दिल्ली। आज यानी रविवार को यूपी और पंजाब के कुछ हिस्सों में विधानसभा चुनावों के लिए मतदान किया जा रहा है। ऐसे में शाविवार को अमित शाह ने एक बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी दलों पर धाकड़ प्रहार किया।

बांदा जिले की तिन्दवारी सीट और मटौंध कस्बे से घोषित भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में लोगों से वोट डालने और भाजपा को वोट देने की अपील के बाद गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि फिलहाल तो साल 2017 ही इस भार भी भजपा सत्ता में आएगी और सपा का सूपड़ा साफ कर देगी।

मगर, यदि गलती से भी प्रदेश में सपा की सरकार आ जाती है, तो समझ लीजिए यूपी से पूरे देश में आतंकियों की खेप भेजी जाएगी।

आगे उन्होंने कहा कि मगर, इस बात की कोई भी गुंजाइश नहीं है, जनता का मत साफ है। उन्होंने कहा कि 2017 की तरह इस बार भी बुंदेलखंड की सभी 19 सीटों सहित प्रदेश में बीजेपी 300 से अधिक सीटें जीतकर फिर से एक बार सरकार बनाने जा रही है।

उन्होंने कहा कि पहले और दूसरे चरण में बसपा और सपा का सूपड़ा साफ होगा। उन्होंने कहा कि 10 साल तक सपा-बसपा के सहयोग से कोंग्रेस की सरकार रही तब पाकिस्तानी आतंकवादी आते थे और हमारी सेना के जवानों के सिर काट कर ले जाते थे, कोई कुछ नहीं करता था।

मोदी जी की सरकार बनी तो पाकिस्तान के घर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करके आतंकियों का सफाया किया। उनके घर में घुसकर मारा।

उन्होंने कहा कि आतंकवाद को खत्म करने का काम सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली ही सरकार कर सकती है। शाह ने कहा कि धारा-370 खत्म करने का काम मोदी ने ही किया, सपा-बसपा और कांग्रेस ने तो इसका विरोध किया।

उन्होंने कहा कि विपक्षी दल कहते थे कि अगर धारा 370 हटेगी तो खून की नदियां बहेंगी, लेकिन मोदी जी ने 370 हटाया तो खून की नदियां क्या किसी की कंकड़ चलाने की हिम्मत नहीं हुई।

उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश में सपा की सरकार आई तो उत्तर प्रदेश से पूरे देश में आतंकियों की सप्लाई का काम होगा।

बुंदेलखंड काफी समय से प्यासा है। बुंदेलखंड में पानी की बड़ी समस्या थी, शाह ने कहा, ”मैं सपा बसपा से पूछना चाहता हूं जल संकट के लिए क्या किया।”

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने बुंदेलखंड को जल संकट से उबारने के लिए तमाम योजनाएं चलाईं, मोदी जी ने 40 हजार करोड़ की लागत से केन-बेतवा लिंक परियोजना बनाई है। इससे 9 लाख हेक्टेयर जमीन की सिंचाई होगी। बुंदेलखंड में डिफेंस कॉरिडोर बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि सपा और बहन जी के राज में यहां कट्टा बनता था, गोलियां बनती थीं वही मोदी जी के सरकार में यहां गोला और मिसाइलें बनाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि जब यहां से बना गोला पाकिस्तान में जाकर उनके टैंक को ध्वस्त करेगा तब पता चलेगा कि बुंदेलखंड का पानी कैसा होता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

five + fifteen =

Back to top button