RRR Review: NTR-रामचरण की फिल्म ‘आरआरआर’ सिनेमाघरों में रिलीज, पढ़ें रिव्यू

एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘आरआरआर’ का इंतजार खत्म हो गया है। साउथ के सुपरस्टार NTR-रामचरण की फिल्म RRR सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। बाहुबली 2 के बाद राजामौली की ये पहली फिल्म है, ये भी अहम वजह है कि मूवी को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज है।

फिल्म के कई भाषाओं में रिलीज किया गया है। फिल्म को मिल रहे लोगों के एपिक रिएक्शन को देख लगता है RRR बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली है। द कश्मीर फाइल्स के बाद RRR की सुनामी आने वाली है। 

कैसी है RRR?

RRR में बॉलीवुड बिगीज अजय देवगन और आलिया भट्ट ने भी अहम भूमिका निभाई है। साउथ से लेकर बॉलीवुड तक के सितारों से भरी ये फिल्म लोगों को कैसी लग रही है? शुरुआती रिएक्शन देखें तो लोगों को राजामौली की फिल्म पसंद आ रही है। कई लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने राजामौली (SS Rajamouli) की RRR को बाहुबली से बेहतर बताया है। लोगों का कहना है कि RRR मास्टरपीस है।

RRR को पब्लिक ने दिए 5 स्टार

एक यूजर ने इसे टॉलीवुड की बेस्ट फिल्मों में से एक बताया है। लोग RRR को माइंडब्लोइंग फिल्म बता रहे हैं। यूजर्स ने इसे 5 स्टार दिए हैं। राजामौली (SS Rajamouli) के डायरेक्शन और कलाकारों की एक्टिंग की तारीफ हो रही है। एनटीआर (Jr NTR) और रामचरण (Ram Charan) की केमिस्ट्री, परफॉर्मेंस और स्क्रीन प्रेजेंस कमाल की है।

क्या है फिल्म?

ये कहानी है दो भारतीय क्रांतिकारियों की। अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम ने ब्रिटिश राज-हैदराबाद के निजाम के खिलाफ जंग लड़ी थी। ये एक फिक्शन ड्रामा है। जो 1920 पर सेट है। फिल्म भीम और अल्लूरी की जिंदगी से इंस्पायर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

thirteen − 7 =

Back to top button