कार्यकर्ता बैठक में लखनऊ उत्तर के बीजेपी प्रत्याशी नीरज बोरा को पुनः जिताने का संकल्प

काम के आधार पर भाजपा आएगी दोबारा : दिनेश शर्मा

लखनऊ। लखनऊ उत्तर के अंतर्गत निरालानगर स्थित सरस्वती शिशु मंदिर परिसर के माधव साभागार में शुक्रवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई। बता दें यह बैठक उत्तर प्रदेश में अगामी विधानसभा चुनाव को लेकर की गई। इस कार्यक्रम में लखनऊ उत्तर विधानसभा सीट के बीजेपी प्रत्याशी डा. नीरज बोरा ने सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। खास बात यह रही कि इस बैठक में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा भी शामिल हुए।

इस बैठक में भाजपा के सभी बूथ अध्यक्ष, शक्ति केन्द्र प्रभारी, मंडलों के पदाधिकारी, क्षेत्रीय पार्षदगणों के साथ ही वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। विधानसभा प्रभारी पुष्कर मिश्रा ने चुनावी रणनीति पर चर्चा की तथा पन्ना प्रमुखों के कार्यों की समीक्षा की।

बीजेपी प्रत्याशी डा. नीरज बोरा ने कहा कि एक अकेला नीरज बोरा नहीं है यहां मौजूद सभी कार्यकर्ता नीरज बोरा है। उन्होंने कहा कि इन पांच सालों में लखनऊ की तस्वीर बदल गई हैं।

इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन के शुरुआत में सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को एक-एक कर नामों सहित नमन किया। बता दें कि कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नीरज बोरा काफी भावुक हो गए।

वही इस दौरान उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने विकास और सुशासन के संकल्प को पूरा करने का अभूतपूर्व कार्य किया है। हम काम के दम पर दोबारा सरकार बनाएंगे।

लखनऊ उत्तर विधानसभा की कार्यकर्ता बैठक में उन्होंने कहा कि बसपा भागेगी, कांग्रेसी साफ होगी तथा सपा अस्तित्व के लिए संघर्ष करेगी। भाजपा के कार्यकर्ता जिस भाव से काम करते हैं वह भावना दूसरे दलों में नहीं है। हमने लोकतंत्र को सही अर्थों में स्थापित करने का काम किया है। आवास, शौचालय, किसान निधि, रोजगार जैसे अनगिनत योजनाओं का लाभ हर परिवार को मिला है और इस बार हमें हर घर से वोट मिलेगा।

महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने डबल इंजन सरकार के कार्यों को गिनाते हुए कहा कि पंडित दीन दयाल उपाध्याय की उस विचारधारा को मोदी जी ने बल प्रदान किया है जिसमें समाज के आखिरी छोर पर खड़े व्यक्ति का हित शामिल है। उन्होंने गोरखपुर व रायबरेली में एम्स खोलने तथा प्रदेश में मेडिकल कालेजों की स्थापना से लेकर कानून व्यवस्था, ओरवब्रिज और सड़कों के संजाल सम्बन्धी हुए अनेक कार्यों को मतदाता तक पहुंचाने एवं गिनाने के लिए कार्यकर्ताओं को अगले दो सप्ताह सजग होकर काम करने की बात कही।

भाजपा प्रत्याशी डा. नीरज बोरा ने कार्यकर्ताओं के उत्साह को अपना संबल बताते हुए कहा कि लखनऊ उत्तर क्षेत्र में हुए सड़क, बिजली, पानी समेत शिक्षा, चिकित्सा, आवास, रोजगार, सीवर व पेयजल सम्बन्धी विशेष कार्य हुए हैं तथा अनेक बड़े कार्य प्रक्रियाधीन हैं। क्षेत्र की जनता सन्तुष्ट और उत्साहित है। मुझे विश्वास है कि कार्यकर्ताओं की मेहनत और जनता के प्यार से हम इस बार रिकार्ड मतों से विजयश्री का वरण करेंगे।

बैठक में पार्टी के वरिष्ठजनों ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया। इस अवसर पर प्रवासी कार्यकर्ता भरत जी, हिमांशुवाला, पूर्व महानगर अध्यक्ष मनोहर सिंह, महामंत्री राम औतार कन्नौजिया, महामंत्री त्रिलोक अधिकारी, संयोजक डॉ. शैलेन्द्र शर्मा अटल, सुनील मिश्रा, विनोद सिंह, रुपाली गुप्ता, पृथ्वी गुप्ता, राघवराम तिवारी, अमित मौर्या, प्रदीप शुक्ला टिंकू, रानी कन्नौजिया, कुमकुम राजपूत दीपक मिश्रा, राम किशोर लोधी, राकेश पाण्डेय, लवकुश त्रिवेदी, सुदर्शन कटियार, राम शरण सिंह, विशाल गुप्ता, आशुतोष सिंह, बृज किशोर पाण्डेय, अतुल मिश्रा, राकेश सिंह, मुकेश गुप्ता, संतोष उपाध्याय, मयंक मिश्रा, दया पाण्डेय, निरंजना दुबे, सागर सक्सेना, जीवन तिवारी, प्रशान्त वर्मा, हिमान्शु जायसवाल, रुबी सिंह, सुनील वर्मा, अखिलेश तिवारी, सतीश वर्मा, अवधेश कुमार आदि मुख्यरुप से उपस्थित रहे।

धानुक समाज नीरज बोरा के साथ

नामांकन के बाद से भाजपा प्रत्याशी को विभिन्न समाजों का समर्थन मिलना शुरु हो गया है। शुक्रवार को सुदर्शन धानुक समाज एकता मंच के अध्यक्ष शैलेश कुमार धानुक, उपाध्यक्ष कल्पना धानुक के साथ ही समाज के लोगों के शिष्टमंडल ने प्रातः डा. नीरज बोरा से मिलकर समर्थन पत्र सौंपा।

गलियों में निकली प्रचार टोली, घर-घर साधा संपर्क

भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में पार्टी के कार्यकर्ताओं की टोलियां सभी क्षेत्रों में गली-गली जाकर लोगों से वोट मांग रही है। शुक्रवार को प्रातः डा. नीरज बोरा ने डालीगंज स्थित जैन मन्दिर में माथा टेका और क्षेत्रीय लोगों से समर्थन की अपील की। समाज सेविका बिन्दू बोरा के नेतृत्व में महिलाओं ने भी विभिन्न इलाकों में जनसम्पर्क किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button