Lucknow Police की तीव्र कार्यवाही : 2 ही घंटों में अगवा हुए प्रॉपर्टी डीलर को छुड़वाया

लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार में एसयूवी सवारों ने असलहों के मदद से किया प्रॉपर्टी डीलर को अगवा।

लखनऊ: एसयूवी सवारों ने गोमतीनगर में सदर तहसील के पास स्थित शुक्रवार को असलहों के दम पर किया प्रॉपर्टी डीलर को अगवा। इसके पश्चात अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी को फोन कर 5 लाख का निष्कृत-धन कि मांग की और महिला ने तुरंत ही पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। करीबन 2 घंटे बाद पुलिस (Lucknow Police) ने परिषद् कार्यालय विभूति खंड के पास तीन अपराधियों को गिरफ़्तार किया और ग्रसित को अपराधियों के चंगुल से छुड़वाया। उसमे से एक आरोपी फरार हो गया।

यह भी पढ़ें – लखनऊ: एसजीपीजीआई में एयर एंबुलेंस सेवा, मधुमेह केंद्र नवंबर से शुरू

महिला की तहरीर के तहत पुलिस ने केस दर्ज किया। खबर है की रुपयों के लेनदेन के खातिर प्रॉपर्टी डीलर को किया था अगवा।
गोमतीनगर विस्तार थाने के प्रभारी निरीक्षक राकेश द्विवेदी की माने तो सहाना जो कि मलेसामऊ की निवासी है उनके पति मो. हसीन दोपहर को तहसील गए हुए थे। करीबन दोपहर के तीन बजे एसयूवी में सवार असलहों से भरे गुंडों ने हसीन को पास के पावर हाउस से अगवा कर लिया और उनकी पत्नी सहाना से 5 लाख की फिरौती मांगी पुलिस ने आस पास के थाने में अलर्ट जारी कर दिया। लगातार सहाना भी पुलिस (Lucknow Police) के साथ अपने पति को तलाशने में लगी थी।

मंडी परिषद् कार्यालय के पास 5 बजे पुलिस ने घेराबंदी कर हसीन को गिरफ़्त से छुड़ाया। खबर है की ये सारे आरोपी अलग अलग जगहों से है जैसे मटियारी के अभय कुमार श्रीवास्तव, प्रतापगढ़ के राम मिलन सिंह व विभूतिखंड के वीरेंद्र कुमार यादव। अतः इन सबको पुलिस ने गिरफ़्तार किया। बलबीर सिंह जो की कानपुर देहात का रहने वाला है वो भाग निकला लेकिन पुलिस उसे भी पकड़ने का प्रयास कर रही है। गाडी से दो लाइसेंसी राइफल, रिवाल्वर, 29 कारतूस, तीन मोबाइल व 5500 रूपए भी बरामद किये।

AUTHOR- VIPUL SINGH

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − two =

Back to top button