वायरल : गहलोत सरकार के इशारे पर गिराया गया ‘रामदरबार’! बीजेपी आक्रोशित कहा- हम नहीं भूलेंगे

नई दिल्ली। जहां एक ओर पंजाब में ‘आप’ ने भगवंत मान की सरकार बना ली और भाजपा अन्य चार राज्यों में जीत के बाद सरकार बनाने की कवायद में तेजी से जुटी है। इसी बीच एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। मामला है राजस्थान के चुरू जिले का, जहां के सुजानगढ़ में स्थित रामदरबार को आधी रात में जीसीबी द्वारा गिरा दिया गया। इस मामले का वीडियों भी वायरल हुआ और फिर इस वीडियों को देखने के बाद गुस्साई जनता ने प्रभावित क्षेत्र में जमा होकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। आरोप है कि इस काम को सीएम अशोक गहलोत की सरकार के इशारे पर किया गया है।

खबरों के मुताबिक़ राजस्थान के चूरू जिले के सुजानगढ़ के एक मंदिर का एंट्री गेट तोड़ने का वीडियो वायरल हो रहा है। इसे लेकर बीजेपी ने दावा किया है कि सरकार की शह पर प्रशासन ने यहां राम मंदिर को तोड़ा है। वीडियो में रात का घुप अंधेरा में पीडब्ल्यूडी की जेसीबी मशीन रामदरबार के गेट को ध्वस्त करते दिखाई दे रही है।

बता दें, एंट्री गेट पर लगी राम दरबार की मूर्ति तोड़ने के इस वीडियो को लेकर हिंदू संगठनों में रोष है। वहीं बीजेपी के नेता इसे वीडियो को लगातार ट्वीट कर सरकार को घेरने में कोशिश कर रहे हैं।

घटना के बाद जानकारी मिली है कि वायरल वीडियो के बाद हिन्दू कार्यकर्ताओं ने सुजानगढ़-सालासर रोड को जाम कर के विरोध प्रदर्शन किया। डेढ़ घंटे तक लगा जाम रात पौने आठ बजे खुल सका। धरने के दौरान हनुमान चालीसा का पाठ भी हुआ। दोनों तरफ से गाड़ियों की लम्बी कतारें लग गईं, जिसकी वजह से कई किलोमीटर लम्बे जाम से निपटना प्रशासन के लिए भी मुश्किल हो गया। पुलिस से आक्रोशित हिन्दू कार्यकर्ताओं ने मांग की कि सीनियर अधिकारियों को मौके पर बुलाया जाए।

वहीं इस पूरे मामले के सामने आने और वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी ने इसकी कड़ी निंदा की है। साथ ही गहलोत सरकार की नीति और नियत पर सवाल उठा दिया है। बीजेपी ने इस मुद्दे को लेकर गहलोत सरकार पर तीखा हमला किया है। साथ ही राजस्थान बीजेपी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि अंधेरी रात में भगवान राम और उनके दरबार की मूर्तियों पर गहलोत सरकार ने जो बुलडोजर चलाया है, उसे हम नहीं भूलेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

2 × three =

Back to top button