राम चरण ने फिल्म ‘ RRR ‘ को मिले प्यार के लिए फैंस का जताया आभार, कही ये बात

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रामचरण आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर रामचरण ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘आरआरआर’ को मिल रहे प्यार के लिए फैंस के प्रति आभार जताया है। अभिनेता ने ट्विटर पर पोस्ट साझा कर लिखा- ‘एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर के लिए इस अपार प्यार और सराहना के लिए सभी का धन्यवाद। मैं उन सभी लोगों को तहे दिल से धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने बड़े उत्साह के साथ इस फिल्म को देखा। मैं विनम्रतापूर्वक अपने जन्मदिन के इस सर्वश्रेष्ठ और अद्भुत उपहार को स्वीकार करता हूं।’

रामचरण के इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जूनियर एनटीआर, रामचरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे सितारों से सजी ‘आरआरआर’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। ‘आरआरआर’ की कहानी प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों के एक काल्पनिक वर्णन पर आधारित है। इन दोनों स्वतंत्रता सेनानियों ने ब्रिटिश के साथ हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी।

फिल्म के अन्य कलाकारों में अंतरराष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी शामिल हैं। यह फिल्म डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित एवं एसएस राजामौली निर्देशित है। 25 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म ने दो दिनों में लगभग 200 करोड़ रुपये की कमाई की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

six + fourteen =

Back to top button