झांसी में गरजे राजनाथ सिंह, बोले- न बुआ न बबुआ, जनता को चाहिए बाबा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी का रैली और कार्यक्रमों का सिलसिला जारी है। बीजेपी ने आज से यूपी में 6 जगहों पर ‘जन विश्वास यात्रा’ का आगाज किया। इस बीच यूपी के बुंदेलखंड क्षेत्र में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने ‘जन विश्वास यात्रा’ का शुभारंभ किया। वहीं संबोधन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा “ न बुआ न बबुआ, जनता को चाहिए बाबा”।

जनसभा को सम्बोधित करते हुए रक्षामंत्री ने एक तरफ सीएम योगी के विकास कार्यों का बखान किया तो दूसरी ओर समाजवादी पार्टी सहित सभी विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला। क्रिकेट की भाषा में योगी को ऑलराउंडर खिलाड़ी बताते हुए उन्होंने कहा कि योगी जी आलराउंडर खिलाड़ी है। जबरदस्त बल्लेबाजी तो करते हीं हैं लेकिन जब गेंदबाजी करने उतरते हैं तो अच्छे अच्छे बल्लेबाजों के विकेट उड़ा देते हैं। इनकी इनस्विंग या आउटस्विंग का किसी के पास कोई जवाब नहीं था चाहे समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा)।

उन्होंने कहा कि दो अक्षर के योगी का नाम सुनकर गुण्डों की हवा निकल जाती है। यूपी में सीएम योगी के नेतृत्व में विकास 84 योगासन कर रहा है मात्र एक योगासन बचा है “ शीर्षासन”, उसे सपा के लिए छोड़ दिया गया है।

राजनाथ सिंह ने कहा कि यह वीरों की ऐसी भूमि हैं जहां हर एक भारतीय को एकबार जरूर आना चाहिए। मैं तो पिछले 33 दिन में तीन बार आया हूं लेकिन अबकी बार आपका दर्शन करने आया हूं। उन्होंने आगे कहा कि हम विकास भी करेंगे और शीश भी नहीं झुकने देंगे।

रक्षामंत्री ने कहा कि भाजपा का चरित्र है प्राण जाएं पर वचन न जाई। भाजपा जब सत्ता में आई 370 को चुटकी बजाकर समाप्त कर दिया। श्रीराम मंदिर निर्माण भी तभी हो रहा है जब देश और प्रदेश में भाजपा की सरकार है। हमारा चरित्र है राज करते हैं तो देश की विरासत को संजो कर रखते है। सोमनाथ मंदिर का जीर्णोद्धार श्रीराम मंदिर का शिलान्यास , काशी में विश्वनाथ मंदिर का भव्य स्वरूप को स्थापित करने का काम प्रधानमंत्री मोदी ने ही किया है।

उन्होंने जनता से आह्वान किया कि इस बार बुंदेलखंड की सभी 19 सीटों के उम्मीदवारों को 2017 से अधिक मार्जन से जिताने का कार्य करें। उन्होंने लोगों से वादा किया कि उसके एक बार फिर ऐसा ही कार्यक्रम होगा। उसमें हम होंगे और मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button