ससुराल वालों को जहर देने के आरोप में पुलिस (Police) ने किया महिला को गिरफ्तार; चार अस्पताल में भर्ती, 18 माह के बच्चे की मौत

पुलिस (Police) सूत्रों ने बताया कि अंकिता की शादी पिछले दिसंबर में पूरन जायसवाल से हुई थी, लेकिन जल्द ही वह अपने घर लौट आई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार को वह अपने ससुराल आई और अपने साथ जहरीला पदार्थ लेकर आई थी।

पुलिस (Police) ने कहा कि बहराइच में एक नवविवाहित महिला ने अपने ससुराल के पांच सदस्यों को कथित तौर पर जहर दे दिया क्योंकि वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती थी और पूरे परिवार से छुटकारा पाना चाहती थी।

यह भी पढ़ें – पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह जी की अंतिम यात्रा (Last Journey), कल्याण सिंह के नाम पर होगी राम मंदिर की सड़क

पुलिस ने कहा कि महिला की भाभी के 18 महीने के बच्चे की जहर खाने से मौत हो गई, जबकि तीन साल की बच्ची सहित चार अन्य को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने अंकिता जायसवाल नाम की महिला के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

अंकिता जायसवाल अपने पति या ससुराल में नहीं रहना चाहती थीं। इसलिए उनसे छुटकारा पाने के लिए उसने सोमवार की सुबह चाय में जहर घोल दिया। जहां पति बिना चाय पिए ही चला गया, वहीं उसका देवर जितेंद्र, ससुर पंचम, पति की चचेरी बहन शिवानी और जितेंद्र की बेटी सृष्टि चाय पीकर बीमार हो गईं। उसकी भाभी के 18 महीने के बेटे की मौत हो गई, ”एसपी (बहराइच शहर) के ज्ञानंजय सिंह ने कहा।

“जितेंद्र की शिकायत पर एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। परोसी गई चाय का नमूना फॉरेंसिक विश्लेषण के लिए भेजा गया है। पूरे प्रकरण के पीछे का कारण जांच का विषय है।”

पुलिस ने सूत्रों ने बताया कि अंकिता की शादी पिछले दिसंबर में पूरन जायसवाल से हुई थी, लेकिन जल्द ही वह अपने घर लौट आई। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि रविवार को वह अपने ससुराल आई और अपने साथ जहरीला पदार्थ लेकर आई थी।

AUTHOR- FATIMA NAQVI

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three + four =

Back to top button