पीएम का बड़ा हमला, कहा- ‘आतंकियों के लिए धड़कता जिनका दिल… उन्हें सिर्फ अपने फायदे की पड़ी’

लखनऊ। रविवार को यूपी विधानसभा चुनाव के तहत पांचवे चरण के लिए मतदान जारी है। ऐसे में भाजपा को अगले दो चरणों के लिए मजबूती प्रदान करने के उद्देश्य से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बस्ती में हैं। यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षियों को आड़े हाथों लिया। पीएम मोदी ने कहा कि इन परिवारवादियों को अपने स्वार्थ के अलावा कुछ नहीं दिखता। जबकि इसके विपरीत भाजपा हमेशा से विकास की राह पर चली और चलती रहेगी। इसी का असर है कि आज पांचवे चरण के मतदान में भी प्रदेश की जनता का हमे भरपूर आशीर्वाद मिल रहा है।

खबरों के मुताबिक़ पीएम मोदी ने बस्ती में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो लोग हमारी सेनाओं से सबूत मांगते हैं, उनके सामर्थ्य पर विश्वास नहीं करते, ऐसे लोगों से यूपी की जनता को बहुत सतर्क रहना है।

पीएम मोदी ने कहा कि आज 5वें चरण का मतदान हो रहा है। आज का मतदान यूपी में भाजपा-एनडीए की प्रचंड बहुमत वाली सरकार पर एक और ठप्पा लगाने वाला है। यूपी को दंगामुक्त बनाने के लिए, गुंडामुक्त बनाए रखने के लिए, यूपी के विकास के लिए, लोगों का भरपूर आशीर्वाद हमें मिल रहा है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ऑपरेशन गंगा चलाकर हम यूक्रेन से भी हजारों भारतीयों को वापस ला रहे हैं। हमारे जो बेटे-बेटी अभी भी वहां हैं, उन्हें पूरी सुरक्षा के साथ अपने घर पहुंचाने के लिए सरकार दिन-रात काम कर रही है।

पीएम ने कहा कि आज चंद्रशेखर आज़ाद जी के बलिदान दिवस पर देश अपने सपूत को याद कर रहा है। कल बालाकोट एयरस्ट्राइक के तीन साल पूरे होने पर देश ने अपनी वायुसेना के पराक्रम को भी याद किया। हमारे शूरवीरों ने देश को चुनौती देने वालों को उनके घर में ही घुसकर मारा था।

पीएम मोदी ने सेना पर विपक्ष के सवाल उठाने पर जवाब दिया। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि भारत का ये पराक्रम दिल्ली और यूपी में बैठे कुछ घोर परिवारवादियों को पसंद नहीं आता। ये लोग आज भी हमारी सेनाओं से सबूत मांगते हैं, उनके सामर्थ्य पर विश्वास नहीं करते इसलिए ऐसे लोगों से यूपी की जनता को बहुत सतर्क रहना है।

इतना ही नहीं पीएम ने विपक्ष को कटधरे में खड़ा करते हुए कहा कि जो लोग देश की सेनाओं की जरूरत को हमेशा नजरअंदाज करते रहे, वो परिवारवादी देश को मजबूत नहीं कर सकते। जिन लोगों का दिल, देश में बम धमाके करने वाले आतंकियों के लिए धड़कता है, वो कभी देश को सशक्त नहीं बनाएंगे।

मोदी ने कहा कि पहले की सरकारों की जो नीतियां थीं उन्होंने विदेश से सामान मंगाने पर ही जोर दिया। इन लोगों को भारत का दूसरे देशों पर निर्भर बने रहना अच्छा लगता है। इन्हें सिर्फ कमीशन नजर आता है। इसलिए ये लोग कभी आत्मनिर्भर भारत की बात नहीं करते।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

12 + fifteen =

Back to top button