आमजन से संवाद रखे मुख्यमंत्री, विकास परियोजनाओं को समय से पूरा कराये : पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को वाराणसी में भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि प्रदेशों में चल रही विकास परियोजनाओं को समय से गुणवत्ता के साथ पूरा कराये। इसमें किसी प्रकार की समस्या नही होनी चाहिए। मुख्यमंत्री और जन प्रतिनिधि सड़क, बिजली, पानी और आवास जैसी जरूरी आवश्यकताओं के समाधान पर खासा जोर दे।

काशी विश्वनाथ धाम लोकार्पण के बाद शहर के बरेका गेस्ट हाउस में रात्रि प्रवास कर प्रधानमंत्री दूसरे दिन बरेका प्रशासनिक भवन के कीर्ति कक्ष सभागार में मुख्यमंत्रियों की बैठक ले रहे थे। बैठक में उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी विकास कार्यो और विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर भी चर्चा की।

सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री ने जिन राज्यों में चुनाव होना है वहां टिकट वितरण में पारदर्शिता पर जोर देकर कहा कि विधायकों के कार्यो का रिपोर्ट भी ले साथ ही आम जन का फीडबैक भी जरूरी है। इसके बाद मेरिट के आधार पर उम्मीदवार तय होना चाहिए। सांसद,विधायक और जन प्रतिनिधि लगातार अपने क्षेत्र की जनता के बीच बने रहें।

प्रधानमंत्री की बैठक में सभी मुख्यमंत्रियों ने बारी-बारी से प्रधानमंत्री के सामने अपने कार्य का प्रेज़ेंटेशन दिया। बैठक में भाजपा शासित उत्तर प्रदेश सहित 11 प्रांतों के मुख्यमंत्रियों व सात उपमुख्यमंत्री शामिल है। प्रदेश के दोनों उप मुख्यमंत्रियों डॉ दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य से भी प्रधानमंत्री से मुखातिब रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button