‘देश ही नहीं विश्व का नेतृत्व करने की क्षमता रखते हैं पीएम मोदी, काम के बल पर बनाई अलग पहचान’

लखनऊ। भाजपा जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत बुधवार को लखनऊ उत्तर के भाजपा प्रत्याशी ने त्रिवेणी नगर द्वितीय में एक जनसभा को संबोधित किया। साथ ही लोगों से बढ़-चढ़ कर 23 फरवरी को होने वाले चौथे चरण के मतदान में अपनी भागीदारी देने की अपील की। इसी के साथ उन्होंने लोगों से कहा कि मैं आपका अपना बेटा हूं, लखनऊ उत्तर का बेटा हूं और सीएम योगी जी भी आपके अपने हैं, जो हर दुःख-सुख की लगातार प्रदेश की जनता के साथ खड़े रहे हैं। इसलिए अब परिणाम का वक्त है। आपके फैसला लेने का वक्त है, जो इन चुनावों में आप सभी कमल का बटन दबाकर हम सभी को आशीर्वाद स्वरुप देंगे।

इसी के साथ उन्होंने अपनी बातों में भाजपा शासन काल में देश और प्रदेश की सेवा करने वाले योगी-मोदी की काफी सराहना भी की। उन्होंने कहा कि हमारे देश को एक ऐसा पीएम मिला, जिसे देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया ने अपनाया और सम्मान दिया। यह उन्ही के प्रयासों का फल है कि आज नरेंद्र मोदी देश ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया का नेतृत्व करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

उन्होंने अपनी इस बात को प्रमाणित करने के लिए 13वें ब्रिक्स सम्मेलन का जिक्र करते हुए उस वायरल तस्वीर के बारे में बताया, जिसमें सभी राष्ट्रों का नेतृत्व करने वाले दिग्गजों के बीच में नरेंद्र मोदी को जगह दी गई थी।

नीरज बोरा ने कहा कि ब्रिक्स सम्मेलन की वह वायरल तस्वीर इस बात का प्रतीक है कि देश ही नहीं बल्कि दुनिया ने भी इस बात को स्वीकार किया है कि हमारे पीएम मोदी एक ऐसी शख्सियत बन चुके हैं। एक ऐसी पहचान बन चुके हैं, जो भविष्य में दुनिया का नेतृत्व करने की क्षमता रखते हैं और करेंगे।

इसी के साथ उन्होंने अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए कोरोना काल का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि यह मोदी राज ही था, जिसमें कोरोना जैसी भयंकर महामारी में पूरे देश में निशुल्क वैक्सीनेशन और टेस्ट कराया गया। जबकि भारत से कहीं गुना ज्यादा धनाड्य देशों में इस वैक्सीनेशन के लिए लोगों से शुल्क लिया गया, जो 5 हजार से भी अधिक कीमत में लोगों को लगाया गया।

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि भारत की जनसंख्या को देखते हुए दुनिया में सबसे ज्यादा कोरोना वैक्सीनेशन अगर कहीं हुआ है तो वह भारत में ही हुआ है।

इसके आलावा उन्होंने राम मंदिर, काशी विश्वनाथ धाम का जिक्र करते हुए कहा कि ऐसे ही जनता का प्यार और दुलार भाजपा के साथ बना रहा तो वो दिन दूर नहीं जब बाद मथुरा में भी भव्य मंदिर निर्माण का सपना साकार होगा।

सीएम योगी का जिक्र करते हुए वे बोले कि प्रदेश में योगी सरकार में ही वो दम था कि आज कानून व्यवस्था मजबूत हो गई है। नहीं तो इससे पहले यहां गुंडों और अपराधियों का राज हुआ करता था।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री अच्छा काम करें। यह विचार कुछ लोगों को लगेगा। वो कहेंगे भाजपा सरकार में सब अच्छा हो रहा है और जनता काम से खुश रहेगी। मगर, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो मोहम्मद अली जिन्ना को स्वतंत्रता सेनानी बताते हैं और लोगों को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं। ऐसे लोगों से हमें सावधान रहने की जरूरत है।  

बता दें, त्रिवेणी नगर द्वितीय में आयोजित इस बैठक में भाजपा प्रत्याशी नीरज बोरा के साथ मुन्ना मिश्रा पार्षद त्रिवेणी नगर, मंडल अध्यक्ष लवकुश त्रिवेदी, पूर्व मंडल अध्यक्ष मनोज सहित कई भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता और क्षेत्रीय लोग शामिल हुए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

sixteen − eleven =

Back to top button