सहारनपुर में गरजे पीएम मोदी, कहा- यूपी हुआ दंगा मुक्त, विकास को मिली नई दिशा

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को चुनावी रैली को संबोधित किया। उन्होंने ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए गुरुवार को कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने ठान लिया है कि जो दल राज्य को विकास की नई ऊंचाईयों पर ले जाएगा उसके पक्ष में ही मतदान करेंगे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व की राज्य सरकार ने सूबे को दंगाइयों से मुक्त कर राज्य के विकास की नई दिशा दी है।

उत्तर प्रदेश में पहले चरण के मतदान के बीच सहारनपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि इस क्षेत्र के लोगों ने ठान लिया है, जो उत्तर प्रदेश को विकास की नई ऊंचाई पर पहुंचाएगा और सूबे को दंगा मुक्त रखेगा, उसे ही वोट देंगे। उन्होंने कहा कि सहारनपुर की जनता यह तय कर चुकी है कि जो हमारी बहन-बेटियों को भयमुक्त रखेगा, उसे वोट देंगे। जो अपराधियों को जेल भेजेगा, उसे वोट देंगे।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने जो घोषणा पत्र जारी किया है वह लोक कल्याण का संकल्प पत्र है। उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्र की भाजपा सरकार जिस तरह से काम कर रही है, राज्य के विकास के लिए बहुत जरूरी है। उन्होंने राज्य सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि गरीबों को पीएम आवास योजना के घर मिलते रहें, इसके लिए यूपी में भाजपा सरकार बहुत जरूरी है। गरीबों को अच्छे अस्पतालों में पांच लाख रुपये तक के इलाज की मुफ्त सुविधा मिलती रहे, इसके लिए राज्य में भाजपा सरकार बहुत जरूरी है।

उन्होंने कहा कि राज्य में गरीब, वंचित जनों को केंद्रीय योजनाओं का लाभ मिलता रहे और कानून व्यवस्था कायम रहे इसके लिए भाजपा सरकार आवश्यक है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three × 4 =

Back to top button