मोदी के कानपुर मेट्रो उदघाटन पर फिर बोले अखिलेश, बीजेपी प्रवक्ता ने दो टूक में कर दी बोलती बंद

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के कानपुर दौरे पर हैं। जहां पीएम मोदी ने कानपुर मेट्रो का उद्घाटन कर दिया है। साथ ही IIT कानपुर के दीक्षांत समारोह में शामिल भी हुए।

प्रधानमंत्री पहले यात्री के तौर पर मैट्रो में बैठे। उनके साथ मुख्मयंत्री योगी आदित्यनाथ और केन्द्रीय शहरी विकास मंत्री हरदीप सिंह मौजूद रहे। प्रधानमंत्री को आईआईटी से गीता नगर तक आना है।

इससे पहले उत्तर प्रदेश मेट्रो कॉरपोरेशन के एमडी कुमार केशव ने हवन व पूजा पाठ कर उद्घाटन की तैयारियां की थी। आईआईटी से मोतीझील तक के सभी मेट्रो स्टेशनों को तिरंगे की थीम पर सजाया गया है। प्रधानमंत्री द्वारा मैट्रो का शुभारंभ करने के बाद अगले दिन से शहरवासियों को मेट्रो की सेवाएं मिलने लगेंगी।

प्रधानमंत्री मोदी द्वारा उद्घाटन के बाद समाजवादी पार्टी ने कानपुर मेट्रो को उनकी सरकार का प्रोजेक्ट बताया, जिसपर बीजेपी नेता ने सीएम अखिलेश यादव पर तंज कसा है।

दरअसल, समाजवादी पार्टी की तरफ से एक ट्वीट में अखिलेश यादव की एक तस्वीर शेयर की गई है। जिसमें बताया गया है कि अखिलेश यादव ने कानपुर मेट्रो का शिलान्यास किया था।

सपा ने अपने ट्वीट में सिर्फ इतना लिखा, ‘सपा का काम, जनता के नाम. कानपुर मेट्रो.’ समाजवादी पार्टी की तरफ से जो तस्वीर शेयर की गई उसमें अखिलेश यादव को कानपुर मेट्रो का शिलान्यास करते दिखाया गया है। इस तस्वीर में उनके साथ बीजेपी नेता वेंकैया नायडू और मुरली मनोहर जोशी भी नजर आ रहे हैं।

अखिलेश पर बीजेपी प्रवक्ता ने कसा तंज

समाजवादी पार्टी के इस ट्वीट पर बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा। उन्होंने ताज महल, वर्ल्ड कप 2011, वर्ल्ड कप 1983 की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘केवल कानपुर मेट्रो क्यों? इसका भी क्रेडिट लीजिए आप।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 + twelve =

Back to top button