‘योगी के लिए लड़ रही जनता, कैराना से लेकर काशी तक बस ‘डबल इंजन’ सरकार की हुंकार’

लखनऊ। बीते दिन यूपी विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए चुनाव प्रचार थम गया। ऐसे में वाराणसी से यूपी चुनावों के लिए अपना अंतिम जनसंवाद करते हुए पीएम मोदी ने इन चुनावों को ‘सत्ता समर्थक’ चुनाव करार दिया। उन्होंने कहा कि इन चुनावों पूरे प्रदेश की जनता एकजुट होकर केवल भाजपा की सरकार बनाने के लिए मतदान कर रही है। प्रदेश का हर नागरिक बस सत्ता में सीएम योगी को ही देखना चाहता है।

पीएम मोदी ने दावा किया कि उनकी सरकार ने खादी और योग को अंतरराष्ट्रीय ब्रांड बनाया है। बता दें, वाराणसी में अंतिम चरण में 7 मार्च को मतदान होना है और वोटों की गिनती 10 मार्च को होनी है।

खबरों के मुताबिक़ वाराणसी के खजूरी में आयोजित जनसभा में पीएम मोदी ने ये दावा किया। उन्होंने कहा कि पूरा उत्तर प्रदेश एकजुट होकर कह रहा है कि यूपी में आएगी तो बीजेपी ही, आएंगे तो योगी ही।

उन्होंने कहा कि कैराना से लेकर काशी तक, उत्तर प्रदेश का हर नागरिक ‘डबल इंजन’ की सरकार के लिए ही हुंकार भर रहा है।

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘इस चुनाव में यह मेरी आखिरी जनसभा है। उत्तर प्रदेश ने शायद दशकों में ऐसा चुनाव नहीं देखा होगा, जिसमें कोई सरकार अपने काम, ईमानदार छवि, भेदभाव और पक्षपात रहित विकास तथा बेहतर कानून व्यवस्था के दम पर जनता जर्नादन का आर्शीवाद मांग रही है।

उन्होंने कहा कि यह चुनाव ‘सत्ता समर्थक’ चुनाव है। कैराना से लेकर काशी तक, बांदा से लेकर बहराइच तक, हर नागरिक ‘डबल इंजन’ की सरकार के लिए ही हुंकार भर रहा है। पूरा उत्तर प्रदेश एकजुट होकर कह रहा है कि आएगी तो भाजपा ही, आएंगे तो योगी ही।’

पीएम ने आरोप लगाया कि ‘परिवारवादी’ उन्हें नापसंद करने के कारण ‘लोकल के लिए वोकल’ और स्वच्छ भारत अभियान जैसी पहलों का मजाक उड़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष यूक्रेन मुद्दे पर भी राजनीति करने और लोगों की मुश्किलें बढ़ाने में जुटा हुआ है। कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए मोदी ने कहा कि खादी से वर्षों तक राजनीतिक लाभ उठाने वाली पार्टी आज उसका नाम लेने से हिचकिचाती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

5 × 5 =

Back to top button