पहली पत्नी ने की आत्महत्या, दूसरी से मांग रहे पवन सिंह तलाक, जानें क्या है मामला

भोजपुरी सिनेमा का पावरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह अक्सर चर्चा में रहने वाले एक बार फिर चर्चा में है। उन्होंने अपनी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक के लिए आरा फेमिली कोर्ट में अर्जी लगाई है। पवन सिंह की मैरिड लाइफ को लेकर ये बड़ा अपडेट सामने आया है। भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस के लिए भी ये चौकाने वाली खबर है। 27 अप्रैल को उनकी पत्नी ज्योति सिंह कोर्ट पहुंची मगर पवन सिंह नहीं पहुंचे। अब इस मामले में 26 मई को अगली सुनवाई होगी।

बताया जा रहा है कि सुपरस्टार ने पिछले साल 9 अक्टूबर को ही तलाक की अर्जी दाखिल की थी, लेकिन मामला अब खुलकर सामने आया है। इस बीच खबर ये सामने आई है कि पवन सिंह की पत्नी काफी दिनों से अपने मायके में रह रही हैं। बता दें, पवन सिंह की पहली पत्नी ने शादी के 6 महीने बाद ही आत्महत्या कर ली थी। पहली पत्नी की मौत के बाद सिंगर ने बलिया की रहने वाली ज्योति सिंह से 6 मार्च साल 2018 को दूसरी शादी रचाई थी।

पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के जितने बड़े स्टार हैं। उनकी पत्नी ज्योति लाइमलाइट से उनता ही दूर ही रहती हैं. हालांकि, ज्योति पवन सिंह संग अक्सर ही अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती थीं, जिसकी वजह से उन्हें खूब लाइमलाइट मिलनी शुरू हो गई। पवन सिंह का नाम भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों के अफेयर के खूब चर्चे हुए थे। पवन सिंह ने भले ही भोजपुरी सिनेमा में के बड़ा नाम कमाया हो, लेकिन अगर आप उनकी निजी जिंदगी पर नजर डालेंगे तो ये पूरी तरह से बिखरी हुई नजर आती है। पवन को ना पहली पत्नी का साथ मिला और अब दूसरी पत्नी ज्योति सिंह संग भी उनकी शादी विवादों में बनी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

3 × five =

Back to top button