रविदास जयंती पर मोदी-योगी के नारों से गूंजा अलीगंज, जनता ने किया भाजपा समर्थन का उद्घोष

लखनऊ। बुधवार को संत रविदास की जयंती के शुभ अवसर पर एक बार फिर लखनऊ उत्तर के भाजपा प्रत्याशी डा. नीरज बोरा मैदान में भाजपा जनसमर्थन का आह्वान करते नजर आए। अलीगंज स्थित हनुमान मंदिर में बजरंग बली को नमन करने के बाद उन्होंने यहां रविदास जयंती पर आयोजित एक सभा को संबोधित किया और लोगों से विनम्र निवेदन करते हुए भाजपा को पुनः शासन में लाने की अपील की।

उन्होंने सबसे पहले इस सभा में शामिल होने आए सभी भाजपा पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और जनता का आभार प्रकार किया और फिर बीते शासन काल में भाजपा द्वारा किए गए कार्यों का बखान किया।

इस कड़ी में उन्होंने मुख्य रूप से ‘काशी विश्वनाथ धाम’ में भाजपा के प्रयासों से तैयार काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का जिक्र किया। साथ ही बताया कि अगर जनता एक बार फिर भाजपा के प्रति अपना प्रेम भाव प्रदर्शित करती है और उन्हें फिर से शासन में आने का मौक़ा देती हैं तो वो दिन दूर नहीं जब काशी की तर्ज पर ही मथुरा में बांके बिहारी मंदिर का निर्माण और सौंदर्यीकरण का भव्य कार्य कराया जाएगा।

वहीं अपनी बातों में न्रीज बोरा ने खुद को उत्तरी क्षेत्र का बेटा बताया और कहा, जिस प्रकार से माता-पिता अच्छे कार्यों के लिए अपने बेटे को शाबासी देते हैं। ठीक उसी तरह अगर जनता को ऐसा लगता है कि उत्तरी क्षेत्र में बीते भाजपा शासनकाल में उन्होंने कुछ अच्छा काम किया है तो जनता उन्हें एक बेटे की तरह शाबासी स्वरुप भाजपा को मतदान देकर उन्हें अपना आशीर्वाद प्रदान करे।

साथ ही इस दौरान उन्होंने प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यों और उनके विचारों की भी सराहना की और पूर्ण संकल्प के साथ उन्हें दोबारा सत्ता में बिठाने की प्रार्थना की, जिस पर सभा में एकत्रित हुई जनता ने भी अपने उद्घोष से भाजपा समर्थन का विश्वास दिलाया।   बता दें, इस सभा में नीरज वोरा विधायक के साथ एसके सिंह मंडल महामंत्री, सुरेंद्र सिंघल वार्ड अध्यक्ष, विशाल श्रीवास्तव मंडल मंत्री, विनय प्रताप सिंह कोषाध्यक्ष, रिंकी सिंह वार्ड मंत्री कई भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

9 + 12 =

Back to top button