लखनऊ के क्लब मालिकों को गया Notice, 10 बजे के बाद भी खोल रखे थे क्लब

उत्तर प्रदेश में रात्रिकालीन कर्फ्यू के लगातार उलंघन को देखते हुए, प्रशासन ने चेतावनी स्वरुप भेजी क्लब मालिकों को नोटिस। सिर्फ जन्माष्टमी के अवसर पर रात्रिकालीन कर्फ्यू में दी थी छूट।

उत्तर प्रदेश में भले ही वीकेंड लॉक-डाउन हटा दिया गया है लेकिन कोरोना से सावधानी बरतते हुए अभी भी रात्रिकालीन कर्फ्यू लागू है। प्रदेश में साप्ताहिक बंदी भी है और कर्फ्यू भी है लेकिन राजधानी में कई व्यापारी लापरवाही कर रहे हैं। सख्ती दिखाते हुए प्रशासन ने लापरवाही कर रहे दुकान मालिकों और क्लब-रेस्टॉरेंट मालिकों को भेजा Notice। इसके ज़रिये 9 बजे तक दुकाने/ क्लब बंद करने की हिदायत दी है।

गौरतलब है की हाल में ही लखनऊ के SUMMIT BUILDING स्थित MY BAR को एसडीएम ने जाकर खुद ही सील कर दिया था। 10 बजे के बाद भी खोलकर शराब परोसने की वजह से सील किया गया।

पढ़ें पूरी खबर – Summit building स्थित My Bar हुआ सील, एसडीएम ने लगाई मुहर

आपको बता दें की राजधानी में कोविड के केस न्यूनतम है फिर भी सरकार दूसरी लहर के परिणामों को देखते हुए कोरोनावायरस अंकित तीसरी लहर के लिए पहले से सचेत हो रही है। कोरोना के सिर्फ 28 केस 3 सितम्बर को दर्ज हुए, 2 नए केस सामने आए तो वहीं एक मरीज़ ठीक हो गया है। इसके अलावा राजधानी में कई दुकाने और क्लब-रेस्टॉरेंट साप्ताहिक बंदी में भी खोले जा रहे हैं, इन्ही सब स्थितियों को मद्देनज़र रखते हुए प्रशासन ने सख्ती बरतते हुए दुकान मालिकों और क्लब-रेस्टॉरेंट मालिकों को Notice भेजा।

AUTHOR- SHRADHA TIWARI

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen + 18 =

Back to top button