नीरज बोरा के समर्थन के लिए मैदान में आए गडकरी, कहा- डंडे के बल पर योगी ने गुंडों को खदेड़ा

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में विधानसभा चुनाव 23 फरवरी को होने तय हैं। इसको लेकर लखनऊ उत्तर के भाजपा प्रत्याशी डा. नीरज बोरा अपने क्षेत्र काफी सक्रिय हैं। इस बीच मंगलवार को नीरज बोरा के समर्थन में केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी मैदान में आए। उन्होंने लखनऊ विधानसभा क्षेत्र के मनकामेश्वर वार्ड में गोरकननाथ चौराहे पर भाजपा प्रत्याशी डा. नीरज बोरा के समर्थन में आयोजित जनसभा संबोधित किया।

सभा में पहुंची जनता का उत्साह यूपी में फिर से कमल खिलने इशारा दे रहा था। इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी डा. नीरज बोरा के साथ केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी, प्रदेश उपाध्यक्ष एवं विधायक पंकज सिंह शामिल हुए।

बता दें, विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए गडकरी ने कहा कि 2024 तक यूपी की सड़कें अमेरिका की सड़कों की तरह होंगी। अभी तक जो हुआ है, वह महज ट्रेलर है। पूरी पिक्चर तो अब शुरू होगी।

केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी में कानून का राज कायम किया है। योगी ने डंडा मारकर गुंडों को खदेड़ दिया है। आज गुंडे प्रदेश के बाहर हैं या फिर जेल की सलाखों के पीछे हैं। साथ ही अपने भाषण में उन्होंने नीरज बोरा की सराहना भी की।

उन्होंने पिछली सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा की जिन लोगों को कई सालों तक यूपी में काम करना का मौका मिला उन्होंने यूपी का विकास नहीं, बल्कि अपना और अपने परिवार का विकास किया है। इसके बाद जब भाजपा सरकार आई और जो काम हुआ वो आपके सामने है।

केंद्रीय मंत्री ने लोगों से एक बार फिर उन्हें सेवा का अवसर देने की अपील करते हुए भाजपा को दोबारा शासन में लाने की विनती की। वहीं जनता का जोश भाजपा के प्रति पोजिटिव रिएक्शन देता हुआ नजर आया। 

इस मौके पर जनसभा में शामिल हुए प्रदेश उपाध्यक्ष एवं विधायक पंकज सिंह ने कहा कि आज य़ूपी में बहुत सारी बातें चल रही है। उन्होंने विपक्षी को आड़ें हाथ लेते हुए कहा कि कोइ जिन्ना के नाम पर वोट मांग रहा है, कई पाकिस्तान के आतंकियों के मारे जाने पर रोना रोते है। साथ ही जनता से कहा कि ये चुनाव 80-20 का है या 100-0 का हो गया है।

उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि 23 फरवरी को भारी संख्या में कमल के फूल पर नीरज बोरा के नाम के आगे वाला बटन दबाकर भाजपा को विजयी बनाए।

बता दें, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में 403 विधानसभा सीट के लिए पहले चरण का मतदान 10 फरवरी, दूसरा चरण 14 फरवरी को था, जो पूरा हो चुका है। इसके अलावा तीसरा चरण 20 फरवरी, चौथा चरण 23 फरवरी, पांचवां चरण 27 फरवरी, छठा चरण 3 मार्च और अंतिम चरण का मतदान 7 मार्च को होना है। वहीं मतगणना 10 मार्च को होगी, जिसके बाद यूपी में किसका पलड़ा भारी पड़ा और किसके सर जीत का ताज पहनाया जाएगा, ये मामला पूरी तरह से साफ़ हो जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button