Trending

लोहिया अस्पताल में भर्ती निजी सचिव (Niji Sachiv) का निधन, बापू भवन में खुद को मारी थी गोली

अपर मुख्य सचिव रजनीश दुबे के निजी सचिव विशम्भर दयाल का लोहिया अस्पताल में देहांत हो गया। 30 अगस्त को बापू भवन में खुद को मारी थी गोली।

लखनऊ : जन्माष्टमी के दिन अपर मुख्य सचिव रजनीश दुबे के निजी सचिव (Niji Sachiv) विशम्भर दयाल ने खुद को गोली मार ली थी। बापू भवन की 8वीं मंज़िल में अपने दफ्तर में उन्होंने खुद को गोली मार ली थी। आपातकालीन अवस्था में उन्हें पीजीआई भर्ती किया गया था जहा से उन्हें लोहिया अस्पताल के लिए रेफेर कर दिया गया था। आज 3 सितम्बर को लोहिया अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी।

यह भी पढ़ें –बस सेवाओं में हुआ विस्तार, अब लखनऊ से संडीला वाया कानपुर भी चलेंगी Bus

30 अगस्त, सोमवार को जन्माष्टमी के अवसर पर सभी बापू भवन समेत सभी सरकारी कार्यालय बंद थे। दोपहर को सन्नाटे के बीच लोगों को गोली चलने की आवाज़ सुनाई दी, जिससे बापू भवन में हड़कंप मच गया। आवाज़ का पता लगते हुए लोग बापू भवन के 8वीं मंज़िल पर पहुंचे जिसके रूम नं. 824 में अपर मुख्य सचिव नगर विकास रजनीश दुबे के निजी सचिव (Niji Sachiv) विशंभर दयाल खुद को गोली मारकर खून से लथपथ पड़े थे।

जांच-पड़ताल में आईजी रेंज लक्ष्मी सिंह ने औरास इंस्पेक्टर हर प्रसाद अहिरवार और एक दरोगा को सस्पेंड किया। गौरतलब है की (Niji Sachiv) विशम्भर दयाल के ऑफिस से पुलिस को एक नोट मिला था जिसमे उन्नाव और औरास पुलिस द्वारा की जा रही प्रताड़ना का ज़िक्र था। जांच अभी भी जारी है, जिसके अंतर्गत 2 और पुलिस सिपाही पर कार्यवाही की आशंका है।

AUTHOR- SHRADHA TIWARI

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × two =

Back to top button