Trending

Akshay Kumar की माँ का हुआ निधन, अंतिम संस्कार में शामिल हुईं पत्नी ट्विंकल, बेटी नितारा

Akshay Kumar की पत्नी ट्विंकल खन्ना, बेटी नितारा और फिल्म उद्योग के कई सहयोगी मंगलवार को अपनी मां अरुणा भाटिया के अंतिम संस्कार में शामिल हुए।फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी, अभिनेता रितेश देशमुख और निर्माता रमेश तौरानी उन बॉलीवुड हस्तियों में शामिल थे, जो बुधवार को अक्षय कुमार की मां के अंतिम संस्कार में शामिल हुए। अक्षय की मां अरुणा भाटिया का दिन में पहले अज्ञात बीमारी से निधन हो गया था।रितेश, रोहित, अभिनेता करण कपाड़िया, फिल्म निर्माता साजिद खान और अन्य की तस्वीरें पापराज़ी खातों द्वारा ऑनलाइन साझा की गईं। साथ ही अक्षय की बेटी नितारा और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी स्पॉट हुईं।

यह भी पढ़ें – लखनऊ: सोने की तस्करी, एयरपोर्ट से 9 किलों सोना (Gold Biscuit) जब्त, कस्टम हवलदार गिरफ्तार

अक्षय ने सोशल मीडिया पोस्ट में अपनी मां के निधन की घोषणा की थी। उन्होंने लिखा था, “वह मेरी कोर थीं। और आज मैं अपने अस्तित्व के मूल में एक असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं। मेरी माँ श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में अपने पिता के साथ फिर से मिल गईं। मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार इस दौर से गुजर रहे हैं। ओम शांति।” मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती होने के एक दिन पहले, अक्षय ने प्रशंसकों से अपनी मां की भलाई के लिए प्रार्थना करने के लिए कहा था।

2015 में, Akshay Kumar ने हिंदुस्तान टाइम्स से अपनी मां के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की। “एक माँ और उसके बेटे के बीच का बंधन इतना मजबूत है फिर भी इतना कोमल … हमारे बीच कुछ भी नहीं आ सकता है, कोई भी मील या महाद्वीप हमें हर दिन एक-दूसरे को यह बताने से रोक नहीं सकता है कि मैं कुछ भी नहीं और उसके बिना कोई भी नहीं होगा।”

AUTHOR – FATIMA NAQVI

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × five =

Back to top button