गाजीपुर में मोदी तो मऊ में दहाड़े योगी… एक-एक वोट कीमती, बुलडोजर करेगा बोलती बंद

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनावों के अंतिम चरण में भाजपा के प्रति जनता का रुझान बरकरार रखने के उद्देश्य से जहां एक ओर पीएम मोदी गाजीपुर में एक जनसभा को संबोधित करते नजर आए तो वहीं सीएम योगी ने मऊ का मैदान संभाला। बुधवार के दिन भाजपा के इन दोनों दिग्गजों ने विपक्ष को जमकर आड़े हाथ लिया और जनता से अपील करते हुए कहा कि इन परिवारवादियों को अपने मतदान के माध्यम से जवाब देना है और भाजपा को एक बार फिर यूपी की सत्ता पर बिठाना है।

खबरों के मुताबिक़ पीएम मोदी ने कहा, एक-एक वोट हमें आगामी विधानसभा चुनावों में जीत के रिकॉर्ड तक ले जाएगा। यह हमें विकास और विकास के लिए काम करने की नई ऊर्जा देगा। हर वोट उन ‘परिवारवादी’ पार्टियों को करारा जवाब देगा। पीएम मोदी ने मुख्‍तार अंसारी का नाम लिए बिना कहा, दंगों के दौरान खुली जीप में घूम रहे लोग आज घुटनों के बल खड़े हैं। पहले की सरकारों के दौरान जो दहशत थी, उसकी जगह अब गरीबों के कल्याण ने ले ली है।  

वहीं मऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि बुलडोजर बोलता नहीं, बोलती बंद करता है।

मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि आज मुझे मधुबन में आने का अवसर मिला है। पांच चरणों का मतदान खत्म हो चुका है। छठवां चरण आ चुका है। रुझान में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिल रहा है। छठवें में जोरदार झटके लगेंगे, भाजपा 275 पार करेगी। जैसे भाजपा आगे है, वैसे विपक्षी भागने की फिराक में हैं।

उन्होंने कहा कि 2017 के पहले बिजली मिलती थी, जवाब नहीं में मिला। जाति धर्म देखकर पहले बिजली दी जाती थी। सीएम योगी अदित्यनाथ ने कहा कि एक माफिया मऊ में गोली चला रहा था। कार की बोनट पर बैठ कर वह गोली चलाता था। आज कीड़े की तरह रेंग रहा है। जनता से अपील किया कि भाजपा को चारों सीटों पर जीत दिलाएं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

5 − two =

Back to top button