यूपी में भगवा लहराने वाले विधायकों को ‘स्मृति चिन्ह’ देकर किया गया सम्मानित

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनावों में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद जहां एक ओर प्रदेश में दोबारा योगी सरकार बनानी की तैयारी पूरी हो चुकी है। अब बस आने वाली 25 मार्च को इकाना स्टेडियम में सीएम शपथ के बाद इन तैयारियों को अपने अंजाम तक पहुंचा दिया जाएगा। वहीं सरकार बनने से ठीक चार दिन पूर्व यानी आज मंगलवार को भाजपा किसान मोर्चा द्वारा चुनावी मैदान में जीत की मुहर लगाने वाले सभी नव निर्वाचित भाजपा विधायकों का स्वागत समारोह आयोजित किया गया।

बता दें, इस स्वागत समारोह का आयोजन ए• एस• पब्लिक कॉलेज, अमृतशील नगर उतरेठिया (ए• आर• जयपुरिया अमृतशील नगर, उतरेठिया) में किया गया।

इस सम्मान समारोह की शुरुआत मोहनलालगंज, आवासन एवं शहरी कार्य राज्यमंत्री, कौशल किशोर ने दीप प्रज्वलित कर की। इसके बाद उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित लोगों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि भाजपा आज जो दोबारा यूपी में अपनी सरकार बनाने जा रही है, यह आप सभी की मेहनत और परिश्रम का फल है। एक-एक विधायक की जीत ने यूपी में पुनः भाजपा शासन को स्थापित करने का दावा प्रबल करने का काम किया है।

इसी के साथ उन्होंने इस कार्यक्रम में शामिल हुए सभी विधायकों को अंगवस्त्र और सम्मान प्रतीक देकर भाजपा को दोबारा शासन में लाने के लिए आभार प्रकट किया। बता दें, इस कार्यक्रम में बीकेटी से योगेश शुक्ला, मोहनलाल गंज से अमरेश कुमार, मलिहाबाद से जया देवी, सरोजनी नगर से राजेश्वर सिंह, लखनऊ कैंट से बृजेश पाठक, लखनऊ मध्य से रजनीश गुप्ता, लखनऊ पश्चिम से अंजनी श्रीवास्तव, लखनऊ उत्तर से डा. नीरज बोरा और लखनऊ पूर्व से आशुतोष टंडन को आमंत्रित किया गया।

वहीं लखनऊ क्षेत्र के इन विधायकों के अलावा इस कार्यक्रम में राज्यमंत्री-भारत सरकार कौशल किशोर, महापौर संयुक्ता भाटिया, युवा नेता नीरज सिंह, नवनिर्वाचित विधायक मनीष रावत और अम्बरीश कुमार भी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

3 × 2 =

Back to top button