भाजपा स्थापना दिवस पर बोले डा. बोरा- BJP सबसे अव्वल, बूथ से लेकर राज्यसभा तक रचा इतिहास

लखनऊ। आज यानी बुधवार को भारतीय जनता पार्टी का 42वां स्थापना दिवस है। इस अवसर पर पीएम मोदी के साथ-साथ पूरे देश में हर मंडल स्तर पर इस दिन को बड़े ही हर्ष और उल्लास के साथ मनाया जा रहा है। प्रत्येक भाजपा मंत्री, सासंद, विधायक और पार्षदों के साथ आज का दिन गर्व करने का दिन है। इसी कड़ी में लखनऊ उत्तर से दोबारा अपनी जीत का परचम लहराने वाले विधायक डा. नीरज बोरा के नेतृत्व में उत्तर मंडल-5 में भी इस दिन को बड़े धूम-धाम से मनाया गया। इस दौरान एल.इ.डी. के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संबोधन को सुनने की भी व्यवस्था की गई थी।

बता दें, इस कार्यक्रम का आयोजन अलीगंज स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे पर किया गया था, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश संगठन महामंत्री सुनिल बंसल शामिल हुए।

कार्यक्रम की शुरुआत सुनील बंसल के हाथों से भाजपा पार्टी का ध्वजारोहण कर की गई, जिसके बाद विधायक नीरज बोरा ने सुनील बंसल को स्मृति चिन्ह प्रदान कर उनका स्वागत अभिनन्दन किया।

इसके उपरांत नीरज बोरा ने कार्यक्रम में शामिल हुए सभी भाजपा पदाधिकारियों और कार्यक्रताओं को भाजपा के स्थापना दिवस की बधाई देते हुए कहा कि आज भाजपा पूरे देश में अपनी अलग ही पहचान बना चुकी है, जिसकी काट किसी अन्य दिल के पास नहीं है।

यही वजह है कि हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में भाजपा ने सभी विपक्षी दलों को धूल चटा दी और पांच में से चार राज्यों में अपनी विजयी पताका लहराई।

उन्होंने कहा कि यह भाजपा का ही प्रताप है कि वह अपने हर छोटे से छोटे कार्यकर्ता को साथ में जोड़े रखना बखूबी जानती है और आज जो हम जीत हासिल कर सत्ता में पुनः वापसी कर पाए हैं। ये हमारे सभी कार्यकर्ताओं के हौसले, परिश्रम और अगाध निष्ठा का ही नतीजा है।

अपनी बातों को आगे बढाते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में ऐसे ही आगे बढ़ते रहेंगे और भाजपा अभी भी जिन राज्यों में नहीं हैं, वहां भी आगे विस्तार करने का सार्थक प्रयास करेंगे।

वहीं कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सुनील बंसल प्रदेश संगठन महामंत्री सुनिल बंसल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज हम भाजपा का 42वां स्थापना दिवस मना रहे हैं। यह हमारे लिए बहुत खुशी की बात है। पीएम मोदी और प्रदेश के सीएम योगी ने जिस तरह से देश के विकास में अपना योगदान दिया है। उसी का नतीजा है कि आज भाजपा इस मकाम पर पहुंच पाई है कि पूरे देश में भाजपा का परचम लहरा रहा है।

बूथ स्तर से लेकर राज्यसभा और लोकसभा में आज अकेली भाजपा ही है, जिसकी हिस्सेदारी सबसे अधिक है। यह हमारी मेहनत का नतीजा है कि करीब 34 साल बाद राज्यसभा में भाजपा ने 100 का आंकडा छुआ है। ऐसे में अब हमें अपनी पार्टी को उस स्तर पर ले जाना होगा, जब केवल भाजपा नाम पर ही हमारा कोई भी सिपाही यदि चुनावों में खड़ा हो जाए तो उसकी जीत सुनिश्चित हो। यही मेरी कामना है। यही हम सब की कामना है।

इसी के साथ इस अवसर पर विधायक नीरज बोरा के नेतृत्व में सभी कार्यकर्ताओं ने भगवामय माहौल में शोभायात्रा भी निकाली और सबका साथ-सबका विकास का संदेश जन-जन तक पहुंचाया।

बता दें, इस अवसर पर प्रदेश संगठन महामंत्री सुनिल बंसल के साथ विधायक नीरज बोरा, मंडल अध्यक्ष राकेश पांडेय, पार्षद रुपाली गुप्ता, पार्षद राघव राम तिवारी, खुशबु मिश्रा, पार्षद दीपक मिश्रा, आशिष गुप्ता, कमलेश्वर सोनी समेत कई कार्यकर्ता और स्थानीय लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

5 − 1 =

Back to top button