Trending

विधायक डॉ नीरज बोरा का विपक्ष पर कड़ा प्रहार बोले : कोरोना काल के दौरान कहां थे दूसरी पार्टी के लोग

कुछ ही दिनों में दूसरी पार्टी के लोग जब तुम्हारे घर आएंगे तो उनसे पूछना योगी जी ने ,डॉ नीरज बोरा ने तो जो कार्य किया है वह तो इस पुस्तक में है लेकिन कोरोना में तुम कहां थे, इसका विवरण तो हमें दे दो।

05 अगस्त को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत अन्न महोत्सव के शुभारंभ पर खाद्यान्न एवं बैग वितरण कार्यक्रम के दौरान जनता को संबोधित करते हुए लखनऊ उत्तर विधानसभा के विधायक डॉक्टर नीरज बोरा ने विपक्ष पर कड़ा प्रहार किया है।

कोरोना में कहां थे, इसका विवरण तो हमें दे दो

विधायक डॉ नीरज बोरा ने कहा कि, जब कोरोना था, जब जनता परेशान थी तो दूसरी पार्टी वाले कहां थे, क्यों नहीं उस समय लोगों के घर में जाकर पूछ रहे थे कि तुम्हारी क्या तकलीफ है, तुम्हारी कैसे मदद की जा सकती है। हमने अपने क्षेत्र में कोरोना काल दौरानरान किए गए सेवा कार्यों को आपके सामने पुस्तक के माध्यम से रखा है। इस 32 पेज की पुस्तक में मा प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी एवं मा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी द्वारा कोरोना महामारी के दौरान प्रदान किए गए निर्देशों के अनुसार अनेक सेवा कार्य किए गए। कुछ ही दिनों में दूसरी पार्टी के लोग जब तुम्हारे घर आएंगे तो उनसे पूछना योगी जी ने ,डॉ नीरज बोरा ने तो जो कार्य किया है वह तो इस पुस्तक में है लेकिन कोरोना में तुम कहां थे, इसका विवरण तो हमें दे दो। इसका उनके पास कोई जवाब नहीं होगा।

विपक्ष द्वारा पूर्व में की गई वैक्सीन पर टिप्पणी पर भी किया प्रहार
डॉक्टर नीरज बोरा ने अपने संबोधन में कहा कि, जब प्रधानमंत्री ने वैक्सीन की घोषणा की तो विपक्ष कह रहा था कि यह वैक्सीन मत लगवाना, यह वैक्सीन भाजपा की है। अगर यह वैक्सीन लगवाओगे तो तुम अपने आप कमल के फूल पर बटन दबाने लगोगे। लेकिन कुछ ही दिन बाद जिस ने यह कहा था उसी के पूज्य पिताजी ही वैक्सीन लगवाने पहुंच गए तब उन्होंने कहा कि वैक्सीन तो अच्छी है यह वैज्ञानिकों ने बनाई है। अतः इसे लगवाना चाहिए। जब कोरोना की तीसरी लहर का खतरा मंडरा रहा है तो खुद भी जाकर वैक्सीन लगवा रहे हैं।

आपको बता दें कि कोरोना काल के दौरान जनता की सेवा के दौरान विधायक डॉ नीरज बोरा एवं उनके समस्त सहयोगीगण कोरोना वायरस से ग्रसित हो गए थे ऐसे में स्वयं चिकित्सक होने के कारण उचित समय पर क्वॉरेंटाइन और इलाज लिया और स्वस्थ हुए।

जनता को संबोधित करने के पश्चात विधायक डॉ नीरज बोरा ने “प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना” के अंतर्गत लाभार्थियों को खाद्यान्न एवं प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री की फोटो लगे वाटरप्रूफ बैग का वितरण किया। लखनऊ उत्तर विधानसभा के सभी खाद्यान्न वितरण केंद्रों पर क्षेत्र के सभी लाभार्थियों को खाद्यान्न वितरित किया गया। लोगों में खाद्यान्न प्राप्ति खुशी की लहर दिखाई दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 5 =

Back to top button